‘अगर आलिया ‘राज़ी’ करने के लिए तैयार न होती तो फिल्म नहीं बनती’ – मेघना गुलज़ार

Get Daily Updates In Email

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘राज़ी’ आए दिन ख़बरों में रहती है. इस फिल्म में आलिया भट्ट पहली बार एक जासूस के किरदार में नज़र आएंगी. फिल्म का ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है जोकि लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. यह फिल्म हरिंदर सिक्का की नावेल ‘कालिंग सहमत’ पर आधारित है.

Courtesy 

हाल ही में फिल्म की निर्देशक मेघना गुलज़ार का एक बड़ा बयान सामने आया है. मेघना का कहना है कि इस फिल्म के लिए उनके दिमाग में पहले से ही सिर्फ आलिया भट्ट थी. मेघना कहती हैं, ‘अगर आलिया इस फिल्म में नहीं होती तो शायद ये फिल्म ही नहीं होती. मैं आलिया की शुक्रगुज़ार हूँ. वर्ना मैं यह फिल्म नहीं बना सकती थी. हालाँकि मैं किसी की आलोचना नहीं कर रही हूँ लेकिन मुझे लगता है कि कोई और एक्ट्रेस इस किरदार को न्याय नहीं दे पाती.’

Courtesy 

फिल्म ‘राज़ी’ में आलिया के भट्ट के अलावा विक्की कौशल, राजित कपूर, शिशिर शर्मा, जयदीप अहलावत, अश्वत भट्ट, अमृता और सोनी राज़दान भी नज़र आएँगे. फिल्म में विक्की कौशल पाकिस्तान के एक आर्मी मेन के रूप में नज़र आने वाले हैं. जिसको लेकर उनसे पूछा गया था तो उनका कहना था कि वो इस किरदार को लेकर खुश हैं. किसी भी देश की आर्मी गलत नहीं होती हैं. हर आर्मीमेन अपने देश की रक्षा को सर्वोपरि मानता है. पाकिस्तान की आर्मी भी हमारी और आपकी ही तरह इंसान हैं. उनकी भाषा भी हमारी ही जैसी है. यहाँ तक की उनका खान-पान भी कुछ हद तक हमारे ही जैसा है.

Courtesy 

बता दें कि फिल्म ‘राज़ी’ 11 मई को रिलीज़ होने वाली है. जिसकी निर्देशक मेघना गुलज़ार हैं. वहीं इसके निर्माता करण जौहर, विनीत जैन, हीरु यश जौहर और अपूर्व हैं. यह फिल्म 1971 के इंडिया पाकिस्तान वॉर के दौर की है. फिल्म में आलिया भट्ट पाकिस्तानी आर्मी मेन विक्की कौशल से शादी कर पाकिस्तान चली जाती है और वहां वो अपने देश के लिए जासूसी करती हैं.

Published by admin on 05 May 2018

Related Articles

Latest Articles