कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर करण जौहर बनाएंगे फिल्म, लीड रोल निभाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Get Daily Updates In Email

जाने माने फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की है कि वो कारगिल युद्ध के नायक विक्रम बत्रा पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. वहीं करण ने यह भी बताया है कि इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगे.

The story of Vikram Batra !!! #warhero #shershah #inspiringtruestory @s1dofficial @dharmamovies

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, “विक्रम बत्रा की कहानी आपको प्रेरित करेगी और आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगी. मैं यह किरदार निभाने को लेकर काफी उत्सुक हूं और फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी.”

courtesy

फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनाया जा रहा है. जिसे करण जौहर और शब्बीर बॉक्सवाला मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर संदीप श्रीवास्तव हैं और फिल्म का निर्देशन विष्णु वरधन कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विक्रम बत्रा को मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया जा चुका है.

courtesy

करण जौहर ने हालही में फिल्म ‘कलंक’ के निर्माण की घोषणा की थी. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म को अभिषेक वर्मन डायरेक्ट करेंगे और फिल्म 19 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के अंडर अभी कई फिल्मों का निर्माण किया जा रहा है. वो अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. साल 2018 और 2019 में उनकी कई फिल्में रिलीज हो रही हैं. जिसमें ‘राजी’, ‘धड़क’, ‘ड्राइव’, ‘सिंबा’, ‘केसरी’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ जैसी फिल्मों शामिल है. जिसमें से फिल्म ‘राजी’ इसी महीने रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म 11 मई को सिनेमाघरों में आ रही है.

Published by admin on 05 May 2018

Related Articles

Latest Articles