खुद पर बनी शॉर्ट फिल्म ‘ड्राइव योर स्टोरी’ को देखकर इमोशनल हो गए थे रणवीर सिंह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे चुलबुले एक्टर रणवीर सिंह हैं जहां एक तरफ वो अलाउद्दीन खिलजी जैसे खुंखार इंसान का किरदार निभाते हैं तो कभी मस्ती भरे अंदाज में नजर आते हैं. वहीं वो असल जिंदगी में बिलकुल उल्टे हैं. रणवीर हमेशा मस्ती में ही रहते हैं. उन्हें शायद ही अब तक किसी मस्ती किए बिना देखा होगा लेकिन हाल ही में एक फिल्म देखते हुए रणवीर सिंह ने अपने साथ हुए वाक्ये शेयर किया है. जिससे रणवीर खुद हैरान हैं.

रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था हाल ही मैं उन्हें उन पर बनी शॉर्ट फिल्म ‘ड्राइव योर स्टोरी’ को दिखाया गया था. जिसे देखकर वो इतने भावुक हो गए की अपने आँसुओं पर कंट्रोल नहीं रख पाए. रणवीर खुद आश्चर्य कर रहे थे कि कैसे वो अपनी फीलिंग्स पर काबू नहीं कर सकें. रणवीर हमेशा से ही बॉलीवुड के सबसे मस्तमौला एक्टर माने जाते हैं.

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वो चाहे फिल्म की शूटिंग हो या कोई अवार्ड फंक्शन या फिर कोई सोशल इवेंट रणवीर हर जगह बिलकुल एनर्जेटिक रहते हैं और आसपास के माहौल को खुशनुमा बना देते हैं लेकिन वो अंदर से बहुत ही इमोशनल इंसान हैं. पिछले साल हुए एक सर्वे के अनुसार रणवीर सबसे लोकप्रिय एक्टर हैं. उन्होंने इस रेस में उन्होंने कई बड़े-बड़े कलाकारों को पीछे छोड़ा है. इस रेस में रणवीर ने फिल्म ‘बाहुबली’ से रातों-रात अपनी पहचान पूरे भारत में बनाने वाले एक्टर प्रभास को भी पीछे छोड़ दिया है. प्रभास इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं.

🔴 #fridayfeeling

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह ने कुछ दिनों पहले ही डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट नज़र आएंगी. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद अब रणवीर सिंह स्विट्ज़रलैंड में छुटियां मनाते नज़र आ रहे हैं. वो वहां कभी चार्ली चैप्लिन का एक्ट करते नज़र आते हैं तो कभी स्विट्ज़रलैंड में उनके नाम की चली ट्रैन को हरी झंडी देते दिखाई देते हैं. स्विट्ज़लैंड रणवीर की पसंदीदा जगह है.

Published by admin on 05 May 2018

Related Articles

Latest Articles