एकता कपूर के शेयर किए गए वीडियो पर स्मृति ईरानी का जवाब ‘हम दोनों ही मोटे हो गए हैं’

Get Daily Updates In Email

फिल्म निर्माता एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. वहीं हालही में एकता ने कुछ ऐसा वीडियो शेयर किया है जिस पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईऱानी अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं रुक सकी. बात करें इस पोस्ट की तो इसमें एकता कपूर ने अपनी एक पुरानी धारावाहिक ‘कविता’ का ट्रेलर शेयर किया है. ट्रेलर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और जाने माने अभिनेता राम कपूर नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में एकता कपूर ने लिखा, ‘गुजरे पलों की धमाकेदार यादें! कोई नहीं जानता कि इन दोनों सितारें ने कभी एक साथ काम किया था और दोनों आज अलग-अलग नजर आते हैं.’ पोस्ट में एकता ने स्मृती ईरानी और राम कपूर को टैग किया है.

इस पोस्ट पर स्मृति ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम दोनों मोटे हो गए हैं. वहीं राम कपूर ने भी इस वीडियो में अपनी प्रतिक्रिया दी है. राम कपूर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘ओह माइ गॉड! कई सालों बाद देखना एक अद्भुत अनुभव है. हम दोनों बच्चे दिख रहे हैं’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीवी सीरियल की शुरुआत एकता कपूर ने 2000 में की थी. इस धारावाहिक में स्मृति ईरानी अहम किरदार में थी. वहीं राम कपूर स्मृति ईरानी के पति के किरदार में नजर आए थे. इस सीरियल में राम कपूर और स्मृति ईरानी दोनों ही जवान और बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे थे.

courtesy

हालांकि शो को ज्यादा पॉपुलैरिटी नहीं मिली थी. उस वक्त दर्शकों के बीच ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ काफी मशहूर हुआ था. उस वक्त लोग साक्षी तंवर के साथ राम कपूर की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे थे. लेकिन उसी दौर में एकता कपूर ने धारावाहिक ‘कविता’ में राम कपूर और स्मृति ईरानी की जोड़ी बनाई थी.

Published by admin on 05 May 2018

Related Articles

Latest Articles