शादी से कुछ दिन पहले मुंबई में आनंद आहूजा के साथ ग्रे साड़ी पहने नजर आईं सोनम कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी के चर्चे कई दिनों से लोगों के बीच हो रहे हैं. क्या सोनम सच में शादी कर रही हैं या यह केवल एक अफवाह है…ऐसे कई सवाल लोगों के मन में उठ रहे थे लेकिन कुछ दिनों पहले ही दोनों परिवारों ने इस बात पर मोहर लगा दी है कि आनंद और सोनम शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों के परिवार के सभी लोग सोनम और आनंद की शादी की तैयारियां में जोरो शोरों से लगे हैं. दोनों की शादी का इनविटेशन कार्ड भी वायरल हो रहा है.

Actress #SonamKapoor & #anandahuja wedding will be on 8th may 2018 at #Mumbai #SonamAnandWedding #SonamKiShaadi @sonamakapoor @proyuvraaj

A post shared by UV COMMUNICATIONS (@uvcommunications) on

सोनम के होने वाले पति आनंद आहूजा शुक्रवार को न्यूयॉर्क से मुंबई आए हैं. इसके बाद दोनों को साथ में मुंबई में स्पॉट किया गया है. दोनों को देखकर यह कहा जा रहा है कि दोनों यहां घर तलाश कर रहे हैं. इस दौरान आनंद जहां बिलकुल कैज़ुअल लुक में नज़र आए तो वहीं सोनम ने ग्रे कलर की प्रिंटेड साड़ी के साथ पिंक कलर का ब्लाउज पहना हुआ था. इसके ड्रेस के साथ ही सोनम ने ग्रे कलर के बड़े ईयररिंग्स भी पहने हुए थे. जिसमें सोनम बहुत ही एलिगेंट दिख रही थीं. ऐसा कहा जा रहा है सोनम और आनंद मुंबई में अपने लिए नया आशियाना ढूंढने निकले हैं. इसके बाद दोनों को एक क्लिनिक के बाहर भी स्पॉट किया गया.

courtesy 

सोनम और आनंद की शादी की सारी रस्में 7 और 8 मई को रखी गई है. 7 मई को शाम 4 बजे से दोनों की मेहंदी सेरेमनी होगी. ये सेरेमनी मुंबई के ‘सनटेक सिग्नेचर आइलैंड बीकेसी’ में रखी गई है. इसके बाद 8 मई को सुबह दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. सोनम और आनंद की शादी का ये कार्यक्रम सोनम की आंटी के घर ‘रॉकडेल बांद्रा’ में रखा गया है. इस कार्यक्रम में दोनों परिवारों के खास दोस्त और बॉलीवुड के कई प्रसिद्ध चेहरे दिखाई देंगे.

courtesy 

8 मई की रात 8 बजे से सोनम और आनंद की शादी का रिसेप्शन रखा गया है, जिसमें बॉलीवुड के कई चेहरे देखने को मिलेंगे. रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल ‘द लीला’ में रखा गया है.

#️⃣1️⃣ … 💫

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on

आपको बता दें सोनम के होने वाले पति आनंद दिल्ली के बिज़नेसमेन हैं.

 

 

Published by admin on 05 May 2018

Related Articles

Latest Articles