सोनम की शादी से पहले अनिल कपूर का पगड़ी पहना हुआ स्टेचू मैडम तुसाद म्यूजियम में सजा

Get Daily Updates In Email

कई दिनों पहले से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी के चर्चे हो रहे थे. हाल ही में आहूजा परिवार और कपूर परिवार ने इस बात की घोषणा की थी कि 8 मई को सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि शादी के फंक्शन्स 7 मई से शुरू हो जाएंगे. बता दें आनंद आहूजा दिल्ली के एक बिज़नेसमेन हैं.

Courtesy

सोनम और आनंद की शादी के बीच मैडम तुसाद म्यूजियम में अनिल कपूर का वैक्स स्टेचू को तैयार किया गया हैं. ये जानकारी मैडम तुसाद म्यूजियम के ऑफिशियल  इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए दी गई है. इसमें अनिल कपूर के वैक्स स्टेचू को पारम्परिक रूप से सजाया गया है. उनके स्टेचू को पगड़ी पहनाई गई है. इसके साथ ही उनके आस-पास ढोल वाले भी बिठाए गए हैं.

सोनम कपूर के फैंस के साथ उनके परिवार वाले भी इस शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. जब सोनम कपूर के भाई से इस बारे में पूछा गया तो वो कहते हैं कि मैं उनकी शादी के लिए बहुत खुश हूँ. आनंद एक अच्छा लड़का हैं. जब उनसे पूछा गया कि आप अपनी बहन को क्या गिफ्ट देंगे तो हरवर्धन कहते हैं कि जैसा की आप जानते हैं मैंने अब तक ज्यादा फिल्में नहीं की हैं. फिल्म मेकर मुझे ज्यादा पैसे नहीं देते हैं. इसके चलते मेरे पास उन्हें प्यार देने के अलावा कुछ नहीं है.

Courtesy

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके होने वाले पति आनंद आहूजा को मुंबई में घर ढूंढते हुए देखा गया था. आनंद न्यूयॉर्क से मुंबई घर ढूंढने के लिए आए थे. इस दौरान सोनम कपूर पिंक ब्लाउज और ग्रे कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं.

Courtesy

कुछ समय पहले ही सोनम कपूर और आनंद आहूजा के वेडिंग कार्ड की फोटोज भी सामने आई थी. यह कार्ड दिखने में बहुत ही सिंपल है. इसमें नेचुरल ग्रीन कलर का उपयोग किया गया है.

 

Published by admin on 05 May 2018

Related Articles

Latest Articles