बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री की तरह ही खूबसूरत है उनकी बेटी अवंतिका दसानी, देखें फोटोज

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ साल 1989 की हिट फिल्म थी. इसके साथ ही सलमान खान ने मुख्य किरदार के रूप में डेब्यू किया था और एक्ट्रेस भाग्यश्री की भी यह डेब्यू फिल्म थी. फिर भी इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. इसी फिल्म के लिए भाग्यश्री को फिल्मफेयर फॉर बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्टर भी मिला था.

Courtesy

इस फिल्म के बाद भाग्यश्री फिल्मों से जैसे गायब ही हो गईं थी. इसके बाद वो काफी कम ही नजर आती थीं. उन्हें फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए ‘ में भी सपोर्टिंग एक्टर का रोल प्ले करते हुए देखा गया था. वे आखिरी बार एक टीवी सीरियल में भी नजर आईं थी. बता दें कि भाग्यश्री की एक बेटी हैं अवंतिका दसानी.

🍉

A post shared by Avantika Dassani (@missdassani) on

अवंतिका अब बड़ी हो गई हैं. वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन फोटोज शेयर करती रहती हैं. जिसमें वो काफी खूबसूरत नज़र आती हैं. उनके ये फोटोज लोगों को काफी पसंद आते हैं जिससे यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि जल्द ही अवंतिका बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकती हैं.

खूबसूरत के साथ ही अवंतिका बहुत स्टाइलिश भी हैं. अपने इंस्टाग्राम फोटोज में वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं.

A post shared by Avantika Dassani (@missdassani) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से करने जा रहे हैं. इसके बाद से ही खबरें आ रही थी कि अभिमन्यु के साथ ही उनकी बहन अवंतिका भी जल्द ही डेब्यू करने वाली है पर अवंतिका ने इस बात पर अभी इंकार कर दिया था.

Cheers to a fabulous show @sonaakshiraaj ❤

A post shared by Avantika Dassani (@missdassani) on

अवंतिका के पिता एक बिज़नेसमैन हैं और अवंतिका ने भी अपना ग्रेजुएशन लंदन के एक बिज़नेस स्कूल से किया है जिससे यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि अवंतिका अपने पिता का बिज़नेस में हाथ बंटा सकती हैं.

📸 @vedabhambhani

A post shared by Avantika Dassani (@missdassani) on

सूत्रों के अनुसार जब एक बार उनसे बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में पूछा गया तो वो कहती है कि अभी मुझे नहीं पता कि में बॉलीवुड में आउंगी या अपने पिता के साथ बिज़नेस करुँगी.

Published by admin on 06 May 2018

Related Articles

Latest Articles