इंटरव्यू के दौरान आलिया ने शेयर किया अपनी और रणबीर की पहली मुलाकात का किस्सा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ से की थी. यह फिल्म साल 2012 में रिलीज़ हुई थी. 8 साल जैसे कम समय में ही आलिया ने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में अपना नाम दर्ज करवा लिया है. आज हर निर्देशक और निर्माता उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता है. वहीं रणबीर कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2007 में आई फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी. इन दिनों आलिया और रणबीर के लव अफेयर को लेकर भी चर्चाएं हो रही है. आलिया भट्ट रणबीर की फिल्म ‘सांवरिया’ से ही उनकी फैन बन चुकी थीं.

Courtesy

कुछ समय पहले एक चेट शो के दौरान जब आलिया से पूछा गया था कि आप किससे शादी करना चाहती हैं तो उन्होंने रणबीर कपूर का नाम लिया था. हालांकि आलिया ने बाद में यह साफ कर दिया कि मैंने कहा था कि मैं रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूँ पर मेरा कहने का मतलब यह था कि मैं रणबीर कपूर की बहुत बाद फैन हूँ. मैं असल में उनसे शादी नहीं करना चाहती. बस एक फैन की तरह उन्हें अपने पेरेंट्स से मिलवाना चाहती हूँ.

Courtesy

इन दिनों दोनों एक्टर्स अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. जिसके चलते उनके अफेयर के चर्चे जोरो शोरो से चलने लगे हैं. दोनों को कई बार साथ में डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया है. दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान जब आलिया की रणबीर कपूर से हुई पहली मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर से मेरी पहली मुलाकात 11 साल पहले हुई थी. उस समय रणबीर संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे और मुझे उनके साथ फोटोशूट करना था. इस फोटोशूट के दौरान मुझे रणबीर के कंधे पर अपना सर रखना था क्योंकि उस वक्त मैं बहुत शाय नेचर की थी इसलिए मेरे लिए ये करना बहुत मुश्किल था.

Courtesy

आलिया आगे बताती है कि रणबीर कपूर मेरे करियर के लिए बहुत बड़े सपोर्ट रहे हैं. फिल्म ‘हाईवे’ देखने के बाद उन्होंने मुझे कॉल किया था. मैं बस इतना कहना चाहती हूँ कि फिल्म ‘सांवरिया’ से ही मैं उनकी वफादार रही हूँ.

Published by admin on 06 May 2018

Related Articles

Latest Articles