‘इश्कबाज़’ एक्ट्रेस वरुशिका मेहता ने शेयर किया ‘वीरे दी वेडिंग’ के ‘तारीफा’ पर अपना डांस वीडियो

Get Daily Updates In Email

कुछ समय पहले ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का गाना ‘तारीफा’ रिलीज़ हुआ है जिसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं. इस गाने में करीना कपूर, सोनम कपूर, शिखा तस्लानिया के साथ ही स्वरा भास्कर बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रही हैं.

Courtesy

कई लोग इस गाने के फैन हो गए हैं. यहाँ तक की टेलीविज़न एक्ट्रेस वरुशिका भी इस गाने की फैन बन गई हैं. हाल ही में वरुशिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो इस गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही ‘इश्कबाज़’ एक्ट्रेस वरुशिका कैप्शन में लिखती है, ‘द हूक्क स्टेप डांसर’. वीडियो में वृशिका अपनी ग्रे कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

बता दें कि वरुशिका मेहता टेलीविज़न मे अपना डेब्यू ‘दिल दोस्ती डांस’ से किया था. इसके बाद उन्हें ‘ये है आशिकी’ और ‘प्यार तूने क्या किया’ जैसे टेलीविज़न शोज में देखा गया था. फिलहाल में वरुशिका स्टार प्लस के हिट शो ‘इश्कबाज़’ में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाती नजर आईं थी. बात करे उनके बचपन की तो वरुशिका 18 फरवरी 1994 को उनका जन्म अहमदाबाद गुजरात में हुआ था. इसके बाद मुंबई आकर तोलानी कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स में उन्होंने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया था.

I see you 😊 📸 @sheron.modi

A post shared by Vrushika Mehta (@vrushyy) on

‘इश्कबाज़’ स्टार प्लस के हिट शोज में से एक है. जिसमें 3 भाई शिवाय, ओमकारा और रूद्र की कहानी दिखाई जा रही है. इसमें दिखाया जाता है कि कैसे तीनों भाई अपने परिवार पर आ रही मुश्किलों का सामना डट कर करते हैं.

Smile is the new Sexy 😉

A post shared by Vrushika Mehta (@vrushyy) on

इसके पहले वरुशिका चैनल वी के ‘दिल दोस्ती डांस’ में भी काम कर चुकी है. ये एक डांस शो था जोकि अब बंद हो चुका है. इस शो भी यंगस्टर्स बहुत पसंद करते थे क्योंकि इसमें दोस्तों की कहानी दिखाई गई थी. सारे दोस्त डांसर रहते हैं और अपने डांस को ऊँचाइयों तक पहुचना चाहता है.

 

Published by admin on 06 May 2018

Related Articles

Latest Articles