‘नरगिस दत्त जैसी अदाकारा का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है’- मनीषा कोइराला

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘संजू’ को लेकर चर्चा में हैं. ‘संजू’ बायोपिक बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जोकि दर्शकों को बेहद पसंद आया रहा है. इस फिल्म में मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से वे लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं.

And now…

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

नरगिस दत्त का किरदार निभाने को लेकर जब मनीषा कोइराला से सवाल किए गए तो मनीषा ने जवाब देते हुए कहा, “मैं बहुत छोटे में जवाब दूंगी… नरगिस दत्त जैसी अदाकारा का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है और ये किसी भी अभिनेत्री के लिए एक ख़्वाब के पूरे होने जैसा है. हालांकि मेरा किरदार काफी छोटा है. फिल्म में मेरा एक स्पेशल अपीयरेंस है, लेकिन मैं फिल्म‌ को लेकर काफी एक्साइटेड हूं और मैं अपने किरदार को लेकर भी काफी उत्साहित हूं.”

बता दें मनीषा कोइराला मुंबई में डॉक्टर यूसुफ‌ मर्चेंट की मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित किताब ‘हैप्पी नेस’ के विमोचन के लिए पहुंची थी. इस मौके पर जब मनीषा से पूछा गया कि‌ क्या वो कभी मानसिक तनावों से गुजरी हैं. तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “उतार चढ़ाव हर किसी की जिंदगी में‌ आते हैं.‌ मेरी ज़िंदगी में आए, मगर अब मुझे इन‌ हालातों से निपटना बखूबी आता है.”

आगे मनीषा ने कहा, “आजकल लोग दु:खी लगते हैं, तो लोगों को‌ लगता है कि ये कोई नॉर्मल बात नहीं है. ऐसा कुछ  नहीं है… जिस तरह‌ की चिंताओं और तनाव से हम गुजरते हैं, ये एक बेहद आम बात है जिसके‌ लिए हमें कोई संकोच नहीं होना चाहिए और इसे स्वीकार करने‌ में हमें कोई शर्म भी महसूस नहीं होनी चाहिए.”

Thank you Manish 💝💝💝 see you soon !!

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

आपको बता दें फिल्म के सेट से मनीषा कोइराला का एक फोटो भी वायरल हुआ था जिसमें वे नरगिस दत्त की तरह ही नजर आ रही थीं. उनका यह फोटो भी काफी वायरल हुआ था.

फिल्म के टीज़र में संजय दत्त की लाइफ के अलग-अलग पड़ाव के रूप को दिखाया है. फिल्म में संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं. फिल्म के सेट से रणबीर के भी कई फोटो वायरल हुए थे. तभी से यह कहा जा रहा था कि इस फिल्म के लिए रणबीर परफेक्ट हैं और टीज़र देखने के बाद यह साबित भी हो गया है. फिल्म 29 जून को रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 06 May 2018

Related Articles

Latest Articles