‘भारत आने नेनु’ की सफलता के बाद पेरिस में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं महेश बाबू

Get Daily Updates In Email

तेलुगू एक्टर महेश बाबू की फिल्म ‘भारत आने नेनु’ पिछले महीने 20 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने सिर्फ दो ही दिन में 100 करोड़ कमा कर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म में महेश बाबू ने आँध्रप्रदेश के ईमानदार सीएम का किरदार निभाया है. इस फिल्म को कोराटाला सिवाने डायरेक्ट किया है. अपनी फिल्म ‘भारत आने नेनु’ की अपार सफलता के बाद महेश बाबू आज कल पेरिस में अपनी फैमिली के साथ छुटियाँ मनाते नज़र आ रहे हैं. महेश बाबु की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पेरिस के फोटोज शेयर कर रही हैं.

courtesy

सोशल मीडिया पर शेयर किए फोटोज में महेश बाबू और उनकी फैमिली खुश नज़र आ रही है. हर साल गर्मी की छुट्टियों में महेश बाबू अपनी फैमिली के साथ कहीं ना कहीं घूमने जाते हैं और इस साल वे अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ पेरिस घूम रहे हैं. महेश ने साल 2005 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता श‍िरोडकर से शादी की थी जिसके बाद नम्रता ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. आखिरी बार नम्रता साल 2004 में आई फिल्म ‘ब्राइड एंड प्रेज्यूडिस’ में नज़र आईं थी.  नम्रता और महेश के दो बच्चे हैं. बड़ा बेटा 12 साल का है. जिसका नाम गौथम कृष्णा हैं और छोटी बेटी 5 साल की है जिसका नाम सितारा है.

नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने परिवार और फैन्स के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. आइए नज़र डालते हैं महेश और उनके परिवार की पेरिस छुट्टियों के फोटोज पर.

फोटोज से यह बिलकुल साफ़ है कि महेश और उनकी फैमिली को पेरिस की गलियां बहुत पसंद आ रही है. सभी लोग वहां एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए खुश नज़र आ रहे हैं.

En route Paris ❤️❤️❤️❤️happy holidays everyone 🤗🤗

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

नम्रता ने अपनी बेटी सितारा के साथ एफिल टावर की एक फोटो शेयर की हैं जिसमे दोनों ही बहुत प्यारी लग रही हैं.

महेश बाबू ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पेरिस की छुट्टियों कि कुछ फोटोज शेयर की है.

Published by admin on 06 May 2018

Related Articles

Latest Articles