नरगिस फाखरी और बॉयफ्रेंड मैट अलोंजो के बीच दिखी नजदीकियां, फोटोज हो रहे वायरल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. नरगिस फाखरी ने कुछ समय पहले ही उदय चोपड़ा से ब्रेकअप कर लिया था जिस कारण वो चर्चा में बनी हुई थी लेकिन हाल ही में सुनने में आ रहा था कि नरगिस के नए बॉयफ्रेंड मैट अलोंजो हैं और इस बात को  कन्फर्म सोशल मीडिया के जरिए नरगिस ने ही कन्फर्म कर दिया है. हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड मैट अलोंजो ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें नरगिस और उनके बीच की नजदीकियां साफ़ देखने को मिल रही है.

When your life is like an amusement park 🙄🤦🏻‍♀️😳 #mercuryretrograde Because no matter what happens #dawgs stay #dawgs #mydawg

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

इस फोटो को मैट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें मैट नरगिस के प्राइवेट पार्ट पर हाथ लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. फोटो के साथ मैट ने कैप्शन लिखा है, ‘when she moody, grab her botty.’  नरगिस और मैट इन दिनों कैलिफोर्निया की गलियों में घूमते हुए दिख रहे हैं.

नरगिस ने भी कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वो मैट को किस करती दिख रही थीं. आजकल मैट और नरगिस लोस एंजेल्स में लिव इन में रह रहे हैं.  एक और फोटो नरगिस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें दिख रहा था कि उन्होंने अपने और मैट की हथेलियों पर MN नाम का टेटू बनवा रखा है. जो दोनों के नाम के पहले अक्षर हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि नरगिस और मैट कि मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान हुई थी. मैट ने वूफर गाना डायरेक्ट किया था. यह गाना साल 2017 में रिलीज़ किया गया था और इसी गाने के दौरान नरगिस और मैट के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी.

Happy Birthday @mattalonzo ❤️🌈😘💃🏼 #rollercoaster

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

नरगिस जल्द ही एक इंडियन-अमेरिकन फिल्म ‘5 वेडिंग’ में राजकुमार राव के साथ नज़र आएंगी. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ हो चुका है. इस फिल्म को कांस फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा.

Published by admin on 06 May 2018

Related Articles

Latest Articles