एक शख्स ने गिफ्ट हेम्पर देकर सोनम को दी शादी की बधाई तो मुंह चिढ़ाती आईं नजर

Get Daily Updates In Email

सोनम कपूर की शादी बॉलीवुड का सबसे ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है. सोनम कपूर अपने लांगटाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से 8 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस बात की पुष्टि कपूर और आहूजा परिवार दोनों ही कर चुके हैं. दोनों परिवार शादी की तैयारियों में जोरो शोरों से लगे हैं. शादी की रस्में 7 और 8 मई को रखी गयी है. 7 मई को मेहंदी सेरेमनी है. यह सेरेमनी मुंबई के सनटेक सिग्नेचर आइलैंड में रखी गई है. इसके बाद 8 मई को सुबह 11 बजे से 12:30 तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रात में सभी दोस्तों और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए रिसेप्शन रात 8 बजे से फाइव स्टार होटल ‘द लीला में रखा गया है.

It’s confirmed Sonam Kapoor and Anand Ahuja getting married on May 8. A joint statement released by the families of Bollywood actor @sonamkapoor and her boyfriend @anandahuja : The Kapoor and Ahuja families take great joy and pride, in announcing the marriage of Sonam and Anand. The wedding will take place on the 8th of May in Mumbai. Since it is an intimate affair, we request you to respect the family’s need for privacy. Thank you for all your blessings and love as we celebrate this special moment in our lives.” . . #sonamkapoo #anandahuja #getting #married #8may #2018 #weedingoftheyear #sonamanand #bollywoodactress #celebrity #couplegoals #kapoorfamily #ahujafamily #confirmed @anilskapoor #stylistdiva #sonam #latestnew #ent #Khabarfast #instanews #instapic #instagram #24by7

A post shared by Khabar Fast (@khabarfast) on

अब शादी में सिर्फ दो ही दिन बचे हैं और पूरा कपूर खानदान जश्न की तैयारी में लगा है. हाल ही में एक वीडियो सोशल  मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सोनम मुहं चिढाती नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में कोई शख्स गिफ्ट हेम्पर दिखाते हुए सोनम को बधाई दे रहा है. उस हेम्पेर पर एक रेड कलर का रिबन लगा है. जिस पर लिखा है ‘ब्राइड टू बी’ और सोनम उसे जवाब में मुहं चिड़ा रही हैं.

सोनम कपूर का परिवार बारातियों का स्वागत कुछ अलग तरीके से करने वाला है इसका भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनम अपने भाई अर्जुन कपूर और उनके दोस्त वरुण धवन के साथ बैठे बात कर रही हैं और वहीं उनके दोस्त और परिवार के लोग ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘स्वेग से स्वागत’ पर डांस की प्रैक्टिस करते नज़र आ रहे हैं.

कपूर और आहूजा परिवार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सोनम और आनंद की घोषणा करते हुए कहा था कि हमें काफी ख़ुशी हो रही है. शादी 8 मई को होने वाली है. यह एक निजी मामला है. हम आपसे परिवार की निजता की जरूरत का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. अपने जीवन के इस खास लम्हें का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद और प्यार के लिए अप सब पर आभार जताना चाहते हैं.

Published by admin on 06 May 2018

Related Articles

Latest Articles