शादी से पहले मेहंदी के लिए सोनम का बेहद खूबसूरत लहंगा है तैयार, देखें फोटोज

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी के चलते काफी चर्चा में हैं. कुछ दिनों पहले ही उनके शादी के कार्ड की तस्वीरे सामने आई थी जिसमें यह साफ नजर आ रहा था कि दोनों  पुरे रीति रिवाजों के साथ 8 मई को शादी करने वाले हैं. वहीं शादी के फंक्शन 7 मई से ही शुरू हो जाएँगे.

Brace yourselves! T minus TWO days for the ultimate Bollywood wedding of #SonamKapoor and #AnandAhuja!

A post shared by HELLO! India (@hellomagindia) on

सोनम कपूर को बॉलीवुड का स्टाइल आइकॉन माना जाता है. ऐसे में सबको उनके वेडिंग लुक को देखने का इंतज़ार है. हाल ही में सोशल मीडिया में एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सोनम कपूर की मेहंदी का ड्रेस दिखाई दे रहा है. जी हाँ, सोनम कपूर के मेहेंदी की ड्रेस सामने आ गई है. अपनी मेहेंदी के मौके पर सोनम व्हाईट कलर का एलिगेंट लहंगा पहनने वाली हैं. लहंगे के साथ ही लाइट ग्रीन कलर का दुपट्टा और व्हाईट कलर का ब्लाउज है. शनिवार रात को एक व्यक्ति यह लहंगा लेकर सोनम के घर पहुंचा था. उसने बताया था कि यह मेहेंदी का लहंगा है . पर अभी तक ये कन्फर्म नहीं हो पाया है कि यह लहंगा सोनम पहनेगी या उनके परिवार का कोई सदस्य पहनेगा.

Courtesy

बता दें कि सोनम के शादी की फंक्शन 3 जगह होंगे. 7 मई को सोनम और आनंद की मेहेंदी सेरेमनी होगी जिसका आयोजन शाम 4 बजे सनटेकम सिग्नेचर आइलैंड में रखा गया है. वहीं वेडिंग सेरेमनी 8 मई को सुबह 11 से 12.30 के बीच रौकडेल, 256, बैंडस्टैंड बांद्रा में होगी. सोनम की शादी का रिसेप्शन 8 मई को होटल लीला में होगा जिसमें 300 लोगों को बुलाया गया है.

सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने जा रही हैं. आनंद आहूजा एक क्लोथिंग ब्रांड ‘थने’ के सीईओ हैं. इसके साथ ही उनके पिता हरीश आहूजा का शाही एक्सपोर्ट का बिज़नेस  है.जिसका सालाना टर्नओवर करीब 3000 करोड़ रुपए है . आनंद शाही एक्सपोर्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. इसके अलावा आनंद का वेज नोनवेज नाम का एक स्नीकर बुटीक भी है.

Published by admin on 06 May 2018

Related Articles

Latest Articles