laughing colours के मीम पर जाकिर खान का रिएक्शन, कहा – ‘आज भी हैं सख्त’

Get Daily Updates In Email

अपने स्टैंड-अप कॉमेडी के लिए यूथ में अलग पहचान रखने वाले जाकिर खान ने हालही में laughing colours के मीम में अपना रिएक्शन दिया है. इस मीम के इमेज में जाकिर खान बीच में खड़े हैं और उनके दोनों तरफ लड़कियां हैं. मीम में जाकिर खान के बारे में लिखा है, ‘असली खेल तो जाकिर भाई खेल गए देशभर के लौंडों को सख्त बना कर खुद पिघल गए.’ दरअसल जाकिर खान ने इस मीम पर अपना रिएक्शन इसलिए दिया क्योंकि वो खुद को सख्त लौंडा मानते हैं. वहीं उन्होंने अपने इस ट्वीट में बताया है कि वो अभी भी सख्त लौंडा ही है. जाकिर ने इसे सिर्फ एक अफवाह बताया है और खुद को ‘सख्त फौज का एक आम सिपाही’ से मेंशन किया है.

हालही में जाकिर खान को एक इवेंट में देखा गया था. इस इवेंट से सामने आई तस्वीरों पर ही मीम क्रिएटर ने मीम बनाया था और जाकिर को लेकर सवाल उठाया था कि वो अब भी सख्त लौंडे हैं या नहीं. मीम काफी वायरल हुआ और जाकिर खान ने इस पर अपना रिएक्शन दिया. जाकिर खान की फेन फॉलोइंग काफी अच्छी है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. मीम को उनके फैंस ने काफी लाइक किया और जाकिर को उसमें टैग किया. मीम laughing colours ने क्रिएट किया हैं.

जाकिर के एक फॉलोअर ने जाकिर खान को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘मेरी हर सिंगल लौंडों से गुजारिस है के सख्ती बनाए रखें.. ये बस अफवाह है हमारे लौंडे के बदनाम करने की…’

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि जाकिर खान एक स्टैंड-अप कॉमेडियन के अलावा राइटर, कवि, सितार वादक और स्टोरीटेलर भी है. जाकिर खान एक मिडिल-क्लास फैमिली से हैं और इंदौर के रहने वाले हैं. जाकिर ने पिछले कुछ ही सालों यह पॉपुलैरिटी हासिल की है. उनके फैंस उनके पोएम को भी काफी पसंद कर रहे हैं. उनको ‘हक से सिंगल’ स्टैंड-अप कॉमेडी टूर से काफी पॉपुलैरिटी मिली. जाकिर ने कॉमेडी सेंट्रल की इंडिया के बेस्ट स्टैंड-अप कॉमेडियन का ख़िताब भी जीता है.

Published by admin on 06 May 2018

Related Articles

Latest Articles