ईशा देओल ने शेयर किया बेटी राध्या का पहला फोटो, खूबसूरत आँखों से कैमरे को देखती आ रहीं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की बेटी ईशा देओल ने भी बॉलीवुड में कदम रखा लेकिन वे अपनी मां और पिता की तरह सफल नहीं हो पाईं. ईशा ने साल 2012 में बिज़नसमैन भारत तख्तानी से शादी की थी. जिसके बाद 23 अक्टूबर 2017 को उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया.

Brother in laws wedding @dtakhtani to @asthajagwani #devasthan ! @dreamgirlhemamalini @bharattakhtani3 @nidhitakhtani @tinatakhtani @tanvi_gupta21 @amybillimoria @simplysimone.official

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

ईशा और भारत ने अपनी बेटी का नाम ‘राध्या’ रखा है. राध्या अब 6 महीने की हो चुकी है. अब तक ईशा ने अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखा था लेकिन अब उन्होंने अपनी बेटी का पहला फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इस फोटो को शेयर करते हुए ईशा देओल ने कैप्शन दिया है, ‘Radhya Takhtani … our darling daughter 😊🙏🏼❤️ @bharattakhtani3 #radhyatakhtani.”

इस फोटो में राध्या अपनी खूबसूरत आँखों से कैमरे की तरफ देखती नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखने के बाद तुषार कपूर और अभिषेक बच्चन ने इस फोटो राध्या को ब्लेसिंग देते हुए कमेंट भी किया है. बता दें कि ईशा और भारत ने अपनी बेटी के जन्म से पहले ही उनके लिए ‘राध्या’ नाम सोच रखा था. उन्होंने एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट के जरिए यह बात कही थी.

बता दें शादी के 5 साल बाद ईशा ने राध्या को जन्म दिया है. बेटी के जन्म के बाद भारत तख्तानी ने कहा था, “मैं बहुत खुश हूँ. आज मैं अपनी ख़ुशी जाहिर भी नहीं कर सकता . मुझे लगता है कि बेबी मेरी तरह दिखाई देती है. जब वह हंसती है तो ऐसा लगता है मानों पूरी दुनिया मुझे देखकर स्माइल कर रही है. इस फीलिंग को मैं अपने शब्दों में जाहिर नहीं कर सकता.’

Courtesy

हेमा मालिनी इससे पहले भी नानी बन चुकी हैं. बता दें ईशा की छोटी बहन अहाना और उनके पति वैभव का एक बेटा है. ईशा देओल जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसमें वे एक शेफ की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 07 May 2018

Related Articles

Latest Articles