अपनी पहली फिल्म के लिए सोनम ने किया था 35 किलो वजन कम, जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर काफी दिनों से अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. सोनम कपूर अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने फैशन सेंस के चलते लोगों के दिलों में जगह बना चुकी है. ऐसे में उनके फैंस उनसे जुड़ी हर खबर पर बने रहते हैं. तो आइए आज हम जानते सोनम कपूर से जुड़ी कुछ चीज़ों के बारे में.

1. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 15 साल की उम्र में ही सिंगापुर के एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम करना शुरू कर दिया था क्योंकि उस उम्र में भी वो अपना खर्चा खुद उठाना चाहती थीं. हालाँकि कुछ दिनों बाद रेस्टोरेंट के मालिक ने उन्हें वहां से निकाल दिया था.

2. सोनम ने बॉलीवुड में फिल्म ‘सांवरिया’ से डेब्यू किया था. यह फिल्म साल 2007  में आई थी जिसके निर्देशक संजय लीला भंसाली थे. इसके पहले सोनम फिल्म ‘ब्लैक’ में संजय के अंडर काम कर चुकी थीं.

3. संजय लीला भंसाली ने सोनम को फाइनल करने के लिए पूरे डेढ़ महीने का वक़्त लिया था.

4. अपनी डेब्यू फिल्म ‘सांवरिया’ के लिए सोनम ने 35 किलो वजन कम किया था.

5. अपने बढ़े हुए वजन के कारण सोनम को कई कॉन्ट्रोवर्सीज का सामना करना पड़ा था. वेट इश्यूज को लेकर सोनम ने अपने बॉयफ्रेंड से भी ब्रेकअप कर लिया था.

6. सोनम कपूर के पहले भी दो बॉयफ्रेंड पुनीत मल्होत्रा और साहिर बैरी रह चुके हैं. दोनों ही एक्टर्स थे जिसके बाद सोनम ने सोच लिया था कि वो कभी किसी एक्टर से शादी नहीं करेंगी.

7. सोनम को डांस करना काफी पसंद है. वो एक ट्रैंड क्लासिकल डांसर हैं.

8. सोनम चीज़ो को लेकर काफी चूज़ि हैं. वो हमेशा अपने पर्टिकुलर ब्रांड की ही चीज़ों का उपयोग करती हैं.

9. सोनम को रियलिटी शोज देखना बिलकुल पसंद नहीं हैं.

10. सोनम कपूर को इंडियन जंक फ़ूड काफी पसंद हैं. जिसमें स्ट्रीट फ़ूड भी शामिल है.

Courtesy 

11. एक बार सोनम कपूर ने उनके बॉडी पर हेयर ग्रोथ का कारण उनके पिता अनिल कपूर को बताया था. फिर उनकी माँ ने उन्हें समझाया था कि यह उनके हार्मोनल बदलाव के कारण हो रहा है.

12. मशहूर एक्टर अनिल कपूर की बेटी होने के बावजूद सोनम अपना सारा खर्चा खुद उठाती हैं.

Published by admin on 07 May 2018

Related Articles

Latest Articles