‘अन्य कलाकारों से प्रतिस्पर्धा करने के बजाय उन फिल्मों का हिस्सा बनकर खुश हूं’ – दिशा पाटनी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिल्म इंडस्ट्री की पसंदीदा एक्ट्रेस बन गई हैं. दिशा ने भले ही कम फ़िल्में की है लेकिन आज वे दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं. दिशा हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बागी 2’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आए थे. दिशा और टाइगर के लव अफेयर को लेकर काफी समय से चर्चाएँ भी हो रही हैं. ‘बागी 2’ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

‘बागी 2’ एक्ट्रेस का कहना है कि वह इंडस्ट्री में अन्य कलाकारों से प्रतिस्पर्धा करने के बजाय उन फिल्मों का हिस्सा बनकर खुश हैं, जो दर्शकों को खुशी दें और जिसका कंटेट अच्छा हो. इसके बाद जब एक्ट्रेस से यह सवाल किया गया कि ‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ के बाद दूसरी फिल्म ‘बागी 2’ थी, जो बॉक्स-ऑफिस पर कामयाब रही लेकिन क्या फिल्म की रिलीज से पहले इसकी सफलता को लेकर आपके मन में बेचैनी थी….तो इस सवाल का जबाव देते हुए दिशा ने कहा, “बिल्कुल, ऐसा समय होता है, जब मुझे घबराहट महसूस होती है. मैं कड़ी मेहनत और दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हूं. मेरा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि जब लोग मेरी फिल्म देखने आए, तो वे खुशी महसूस करें और उनका मनोरंजन हो और यह उनके समय और धन के लायक होना चाहिए.”

@arpita__mehta ❤️🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इस दौरान दिशा ने युवाओं के लिए फैशन की सलाह पर कहा, “मुझे लगता है कि जब मैं सहज हूं तो अधिक कर सकती हूं इसलिए युवाओं को मेरी एकमात्र फैशन सलाह यह है कि युवा स्टाइलिश के साथ सिंपल भी लगें.”

☘️☘️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बताते चलें कि दिशा आए दिन अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर तारीफें बटोरती रहती हैं. वे अपने फोटोज भी सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले ही दिशा और टाइगर श्रॉफ एक साथ स्पॉट हुए थे. इस दौरान टाइगर की मां आयशा श्रॉफ भी नजर आई थीं.

Published by Chanchala Verma on 07 May 2018

Related Articles

Latest Articles