रणबीर कपूर करने वाले हैं अपनी नयी फिल्म ‘शमशेरा’ में काम, ट्विटर पर किया टीज़र लॉन्च

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘संजू’ के चलते काफी चर्चा में हैं. फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ये ऐलान किया था कि रोज़ाना इस फिल्म के एक नया पोस्टर को लॉन्च होगा. जिसके चलते दर्शकों में फिल्म को लेकर क्रेज बना हुआ हैं. वहीं फिल्म ‘संजू’ के लिए रणबीर कपूर भी काफी तारीफे बटोर रहे हैं. बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे उनकी एक्टिंग के फैन होते जा रहे हैं जिसमें अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी जैसे नाम शामिल हैं. इसके पहले भी कई फिल्मों के जरिए रणबीर ने लोगों के दिलों में जगह बनाई हैं. जिसमें बर्फी जैसी फिल्में भी शामिल हैं.

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

ऐसे में सबको उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. हाल ही में बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स ने इस बात की घोषणा की है कि रणबीर कपूर जल्द ही एक नयी फिल्म में काम करने वाले हैं. जिसके डायरेक्टर करण मल्होत्रा होंगे. करण मल्होत्रा इसके पहले भी ‘अग्निपथ’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं.

इस फिल्म की घोषणा यश राज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर यह ट्वीट करते हुए की है कि करम से डकैत, धरम से आज़ाद. इस फिल्म में रणबीर कपूर एक नेवर सीन अवतार में नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म एक एक्शन एडवेंचर होगी जिसका नाम है ‘शमशेरा’.  अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग साल 2019 के मिड में पूरी हो जाएगी. इसके पहले रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आने वाले हैं.

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

इस फिल्म के बारे में रणबीर कपूर कहते है कि शमशेरा उसी प्रकार की फिल्म है जिसकी मैं बहुत दिन से तलाश में था. काफी समय से मैं हिंदी सिनेमा देख रहा हूँ जिसके चलते हीरो की मेरे दिमाग में एक इमेज बन गई है. इस फिल्म में मुझे वो सब कुछ करने को मिल रहा है जो में एक हीरो के बारे में सोचता था. अब तक मैंने इस प्रकार की कोई फिल्म नहीं की है फिर भी में इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ.

Published by admin on 07 May 2018

Related Articles

Latest Articles