डेडपूल-2 का हिंदी ट्रेलर हुआ लॉन्च, रणवीर सिंह ने रेयान रेनॉल्ड्स को दी अपनी आवाज

Get Daily Updates In Email

वरुण धवन, प्रियंका चोपड़ा और टाइगर श्रॉफ के हॉलीवुड फिल्म में अपनी आवाज देने के बाद अब रणवीर सिंह भी अपने फैंस के लिए एक  तोहफा लाए हैं. ये बात तो हम सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह हर किरदार को बखूबी निभाते हैं और एक बार फिर रणवीर अपने कॉमेडी अंदाज़ से लोगो को एंटरटेन करते नज़र आने वाले हैं. जल्द ही रणवीर हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. जी हाँ, रणवीर सिंह 2016 में आई  फिल्म ‘डेडपूल’ के दूसरे भाग में रेयान रेनॉल्ड्स की आवाज को हिंदी में डब्ड करेगें.

इस बात की जानकारी खुद रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी है. बताया जा रहा है इस फिल्म के ट्रेलर में रणवीर सिंह अपनी आवाज दे चुके हैं. यह फिल्म 18  मई को सिनेमाघरों में आने वाली है और इसी के चलते इस फिल्म को हिंदी में डब करना शुरू कर दिया गया है. इस खबर के बाद से फिल्म ‘डेडपूल 2’ को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट और बढ़ गया है. हिंदी में फिल्म ‘डेडपूल’ का ट्रेलर आज दिन में 12 बजे रिलीज़ कर दिया गया है. ट्रेलर में रणवीर की आवाज काफी अच्छी लग रही है. ट्रेलर देख कर लगता है कि रणवीर ने रेयान रेनॉल्ड्स के किरदार में अपने आप को बखूबी ढाल लिया है और वो काफी मजेदार तरीके से डायलॉग को बोल रहे हैं.

डेडपूल के मेकर्स ने रेयान रेनॉल्ड्स के किरदार को रणवीर की आवाज देने के लिए इसलिए चुना क्योंकि रणवीर का स्टाइल और अंदाज़ डेडपूल की तरह ही है और वो इस स्टार पावर को अपनी फिल्म में उपयोग करना चाहते थे. मेकर्स रणवीर के इस फिल्म का हिस्सा होने पर काफी उत्साहित और खुश हैं.

‘डेडपूल’ अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एडल्ट सुपरहीरो फिल्म हैं. दर्शक हमेशा से फिल्मों में एडल्ट जोक्स सुनना पसंद करते हैं फिल्म ‘डेडपूल’ इसका सबसे अच्छा उदाहरण है. अब यह देखना काफी रोचक होगा कि रणवीर सिंह की आवाज किस तरह रेयान रेनॉल्ड्स के किरदार के साथ इन्साफ करती है. वैसे ट्रेलर देख कर ऐसा लगता है कि रणवीर इस किरदार में और जान डाल देंगे क्योंकि इस किरदार की स्टाइल और अंदाज़ रणवीर सिंह की असल जिंदगी से मिलता जुलता है और ट्रेलर से यह बात साफ़ साबित भी हो रही है.

Published by admin on 07 May 2018

Related Articles

Latest Articles