रायसा सुजानिया निभाएंगी सनी की बायोपिक में उनके बचपन का किरदार, सनी ने शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

आज बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेसेस में शामिल हो चुकीं सनी लियॉन का असली नाम करनजीत कौर है. उन्हें यहाँ तक पहुंचने के लिए कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है. सनी का जन्म एक सिख फैमिली में हुआ था. जिसके बाद उनके पेरेंट्स के साथ वो भी मिशिगन शिफ्ट हो गई थीं. एक सिख फैमिली से लेकर एक एडल्ट स्टार और आज एक बेहतरीन बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक सनी की स्टोरी बहुत सारे उतार-चढ़ावों से भरी हुई है.

Weekend Vibes 🏖️ #Summer18🌴 Collection by @rockystarofficial #RsByRockyStar

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

ऐसे में सभी को हर कोई सनी की कहानी जानने में दिलचस्पी रखता है. कुछ दिनों पहले से यह खबर आ रही है कि सनी के जीवन पर आधारित एक बायोपिक ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी’ बनने जा रही है. इसमें सनी के बचपन से लेकर अभी तक की पूरी कहानी बताई जाएगी. हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए उनकी बायोपिक में उनके बचपन का किरदार निभा रही रायसा सुजानिया के साथ एक फोटो भी शेयर किया है. इसके साथ ही सनी कैप्शन में लिखती हैं कि, ‘इंट्रोड्यूसिंग मिनी मी करनजीत कौर’.

यह बायोपिक एक ऑनलाइन प्लेटफार्म ज़ी 5 पर आने वाली है. जिसमें उनके बचपन का किरदार रायसा निभाएगी और उसके बाद सनी खुद ही अपना रोल प्ले करेगी. वहीं उनके पति डेनियल के रोल के लिए एक साउथ अफ्रीकन एक्टर को फाइनल किया गया है.

सनी इंडिया में वापस कलर्स टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से आई थीं. उस शो के दौरान ही उन्हें अपनी पहली फिल्म ‘जिस्म 2’ में काम करने का ऑफर आ गया था जिसे सनी ने ख़ुशी-ख़ुशी एक्सेप्ट भी कर लिया था. यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी. फिर क्या था निर्देशक और निर्माता उन्हें अपनी फिल्म में लेते गए और सनी हिट पर हिट फिल्में देती गईं.

एक इंटरव्यू के दैरान सनी कहती हैं कि, ‘बहुत से लोग ऐसा सोचते हैं कि जब मैं इंडिया आने वाली थी तब लोगों ने मुझे क्रिटिसाइज़ करना शुरू कर दिया था पर जब मैं 21 साल की थी तब से ही लोग मुझे गलत मैसेजेस भेजते थे. तो ये इंडिया नहीं है ये सोसाइटी है. जब 21 साल की उम्र में आपको कोई गलत बातें बोलता है तो आप इमोशनली हर्ट हो जाते हो. मैं भी हुई थी.’

Published by admin on 07 May 2018

Related Articles

Latest Articles