फिल्म ‘रंगस्थलम’ में राम चरण को किस करने पर एक बार फिर ट्रोल्स का शिकार हुईं समांथा

Get Daily Updates In Email

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु अपनी केवल एक्टिंग ही नहीं बल्कि बोल्ड लुक के लिए भी जानी जाती है. समांथा ने साल 2010 में फिल्म ‘ये माया चेसाव’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. पहली ही फिल्म के लिए समांथा को ‘साउथ फिल्म फेयर फॉर बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस’ का अवार्ड मिला था. पिछले साल 7 दिसंबर को समांथा ने साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे एक्टर नागा चैतन्य से शादी की थी. समांथा की शादी के बाद तीन फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं. समांथा की हाल ही में फिल्म ‘रंगस्थलम’ रिलीज़ हुई है.

One true love ❤️❤️❤️

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

फिल्म ‘रंगस्थलम’ में समांथा के को-स्टार राम चरण थे जो कि अब तक इंडियन सिनेमा को कई हिट फिल्म दे चुके हैं. दर्शकों ने फिल्म ‘रंगस्थलम’ को बहुत सराहा और यह फिल्म टॉलीवूड इंडस्ट्री की 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली यह दूसरी फिल्म बन गयी है. इस फिल्म के एक दृश्य में समांथा ने एक्टर राम चरण के गाल पर किस किया था जो कि दर्शकों को पसंद नहीं आया और उन्होंने समांथा को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

courtesy

बिना किसी वजह से ट्रोल होने पर समांथा ने एक बयान दिया कि ‘उन्हें टारगेट इसलिए किया जा रहा है क्योंकि वो शादीशुदा और एक महिला हैं. वो एक छोटी सी गाल पर किस थी ना कि कोई लिप-लॉक. लोग उनकी बेइज्जती इस बात को लेकर इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि समांथा शादी के बाद ऐसा कैसे कर सकती हैं ? अगर कोई पुरुष कलाकार ऐसा करता है तो क्या कोई उनसे इस तरह के सवाल करेगा? मैं क्यों? क्योंकि मैं एक महिला हूं.’

#irumbuthirai #flonnov18 #mithran #vishal #arjun 😁❤️ @neeraja.kona #wewearhandloom

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

कुछ समय पहले समांथा ने सोशल मीडिया पर बिकनी पहने फोटोज शेयर किए थे जिसे लेकर भी उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा था. उन्हें कहा जा रहा था कि वो शादीशुदा होकर ऐसे फोटोज शेयर कर रही हैं तो इस बात पर उन्होंने जवाब दिया कि ‘मैं ये सब अटेंशन पाने के लिए नहीं करती हूं. लेकिन कौन मुझे बताएगा कि मुझे कैसे फोटोज शेयर करने चाहिए ? मैं शादीशुदा हूं इसलिए लोग मुझे ट्रोल करेंगे. किसी को मुझे ये बताने की जरूरत नहीं है कि मुझे जिंदगी कैसे जीना है.’ समांथा ने भी बताया कि उनके ससुर नागार्जुन बहुत सपोर्टिव हैं.

Published by admin on 07 May 2018

Related Articles

Latest Articles