सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर किया वीडियो, तीरंदाजी करते आए नजर

Get Daily Updates In Email

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर हैं. सुशांत सिंह राजपूत छोटे पर्दे के भी पसंदीदा एक्टर थे. छोटे पर्दे पर सफल होने के बाद सुशांत ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की और आज वे बड़े पर्दे के पसंदीदा एक्टर बन चुके हैं. वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन अपने फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करते रहते हैं.

Determinism doesn’t mean predictability. #selfmusing

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

सुशांत ने हाल ही में अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जोकि सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो 6 सेकंड का है जिसमें एक्टर तीरंदाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यह लग रहा है कि सुशांत का निशाना बोर्ड के बिलकुल बीचों-बीच लगा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत ने ल‍िखा है, ‘अर्जुन और आंख.’

वैसे तीरंदाजी की प्रैक्टिस सुशांत किसी फिल्म के लिए कर रहे हैं या फिर शौकिया तौर पर यह अभी साफ नहीं है. सुशांत के इस नए अंदाज को देखकर उन्हें फैंस भी तरह-तरह के र‍िएक्‍शन दे रहे हैं. बात करें सुशांत की फिल्मों की तो वे डायरेक्‍टर अभ‍िषेक कपूर की फ‍िल्‍म ‘केदारनाथ’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म से सारा अली खान अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं.

इसके अलावा वह फिल्म ‘सोन चिरैया’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे भूमि पेडनेकर के साथ कास्ट किए गए हैं. फिल्म का पहला लुक ट्विटर पर शेयर किया था ज‍िसमें सुशांत एक डकैत के गेटअप में नजर आ रहे थे. यह फिल्म चंबल के डकैतों पर बेस्ड है.

Courtesy

इन दोनों फिल्मों के अलावा संजय पूरन स‍िंह चौहान की फ‍िल्‍म ‘चंदा मामा दूर के’ में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री के रोल में नजर आएंगे.

Published by Chanchala Verma on 07 May 2018

Related Articles

Latest Articles