अनुष्का, करीना और सोनम की शादी के बाद अब मैं भी शादी कर सकती हूँ- आलिया भट्ट

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के चर्चे जोरों से चल रहे हैं. 6 और 7 मई को सोनम और आनंद की मेहँदी और संगीत हो चुके हैं. आज यानी 8 मई को दोनों की शादी होने वाली है. हाल ही में दोनों का वेडिंग लुक भी सामने आ गया है. सोनम की शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे आने वाले हैं जिसमें आलिया भट्ट भी शामिल हैं.

Alia and Sonam dining together

A post shared by Alia Bhatt FANCLUB (@aliabhatt_official_fc) on

आलिया भट्ट कुछ समय से अपनी फिल्म ‘राज़ी’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं. यह फिल्म 11 मई को रिलीज़ होने वाली है जिसमें आलिया एक जासूस के किरदार में नज़र आने आएंगी. आलिया से जब सोनम की शादी के बारे में बात की तब उन्होंने कहा कि वो इस शादी के लिए बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात तो यह है कि उनकी शादी से मेरा हौसला बढ़ गया है. अब मैं भी शादी कर सकती हूँ. आगे आलिया बताती है कि अनुष्का, करीना और अब सोनम की शादी के बाद मेरा यह डर ख़त्म हो गया है कि शादी के बाद करियर ख़त्म हो जाता है. करीना और अनुष्का भी शादी के बाद काम कर रही हैं.

Alia Bhatt for Elle India ❤️

A post shared by Alia Bhatt FANCLUB (@aliabhatt_official_fc) on

आगे आलिया बताती है कि मैं शादी के लिए कब राजी हो जाउंगी और कब मेरा लाइफ पार्टनर चुनूंगी यह तो मुझे भी नहीं पता है. मेरा कहने का मतलब यह है कि  2-3 सालों में मैं आराम से शादी कर सकती हूँ. अब मुझे यह डर नहीं है कि शादी से मेरा करियर ख़त्म होगा.

Pretty as a flower💜

A post shared by Alia Bhatt 🦋 (@aliabhattcafe) on

आलिया बताती है कि अब तो शादी के बाद बच्चे हो जाए तब भी बहुत काम किया जा सकता है. आप करीना को ही देख लीजिए. अपनी अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के गाने तारीफां में वो कितनी खुबसूरत लग रही हैं. लग ही नहीं रहा है कि वो अभी- अभी माँ बनी है. हम एक्टर्स शादी और बच्चे को बहुत ही चुनौतीपूर्ण मानते थे लेकिन मैं खुश हूँ कि अब इन्हें देखने का नज़रिया बदल गया है.

Published by admin on 08 May 2018

Related Articles

Latest Articles