‘वीरे दी….’ के जरिए 21वीं शताब्दी की महिलाओं की सोच को बताने की कोशिश की है- एकता कपूर

Get Daily Updates In Email

एकता कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर और एक गाना ‘तारीफां’ भी रिलीज़ हो चुका है. जोकि दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. एकता कपूर बेहद खुश हैं कि वह वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों को लेकर दर्शकों के सामने आ रही हैं. इस फिल्म के जरिए उन्होंने 21वीं शताब्दी की महिलाओं की सोच को बताने की कोशिश की है.

हाल ही में एकता कपूर से इस अलग अवधारणा वाली फिल्म बनाने के पीछे के रीज़न पूछा, तो जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं नहीं कहूंगी कि हम किसी ऐसी चीज़ को बढ़ावा दे रहे हैं, जिसे बढ़ावा नहीं देना चाहिए. मेरा मानना है कि यह बहुत ही स्वाभाविक कहानी है कि जब चार गर्लफ्रेंड एक साथ मिलती हैं, तो वह कुछ इसी तरह रिएक्ट करती हैं और प्रतिक्रिया देती हैं.’

London memories

A post shared by Ekta❤️myVEERES (@ektaravikapoor) on

आगे एकता कहती हैं कि उन्हें ऐसा लगता है कि अब तक स्क्रीन पर लड़कियों को लड़कों पर चर्चा करने, ड्रिंक करने और मस्ती करने की बात का उपयोग नहीं किया जाता है, इसलिए ऐसा कुछ देखने पर लोग घबरा जाते हैं. फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में लड़कों का लड़कियों पर चर्चा करना कूल था, लेकिन जब लिंग बदलता है, तो इसे लोग फेमिनिस्ट फिल्म मान बैठते हैं.

इसके आगे एकता कहती हैं कि मुझे पता है कि ‘आह’ करने वाले पुरुष यह फिल्म देखेंगे, और ‘ओह’ करने वाली महिलाएं भी निश्चित रूप से इसे देखेंगी.

एकता की इस फिल्म के चर्चे काफी दिनों से हो रहे हैं. इस फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया लीड रोल में हैं. यह करीना कपूर की कमबैक फिल्म है. तैमूर के जन्म के बाद यह करीना कपूर की पहली फिल्म है. यह फिल्म 1 जून को रिलीज़ होगी.

फिल्म का पहला गाना ‘तारीफां’ रिलीज़ किया जा चुका है. जिसे बादशाह ने गाया है. इस गाने में करीना और सोनम का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है.

Published by Chanchala Verma on 08 May 2018

Related Articles

Latest Articles