पेंटिंग की फोटो शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान

Get Daily Updates In Email

शाहरुख़ खान पूरी दुनियाभर में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और किंग ऑफ़ रोमांस के नाम से जाने जाते हैं. शाहरुख़ खान की रियल-लाइफ लव स्टोरी भी उनके फैन्स से छुपी नहीं है. शाहरुख़ खान ने 1991 में गौरी खान से शादी की थी तब शाहरुख़ खान उतने फेमस नहीं थे. दोनों के इस रिश्ते को 27 साल हो चुके हैं. शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान एक फिल्म प्रोड्यूसर और इंटीरियर डिज़ाइनर हैं. शाहरुख़ और गौरी को ब्रांड ‘D’decor’ के ऐड में साथ देखा जा चुका है.

courtesy

इस खुबसूरत कपल के तीन बच्चे हैं और पूरा परिवार हमेशा ही किसी न वजह से चर्चा में रहता है. पर इस बार चर्चा शाहरुख़ खान की खूबसूरत पत्नी गौरी खान को लेकर हो रही है. गौरी खान को अपने ब्रांड को प्रोमोट करने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है.

गौरी खान ने जो फोटो पोस्ट की थी उसमें एक इरोटिक पेंटिंग नजर आ रही है जोकि जाने माने इटालियन आर्टिस्ट और पेंटर रोबेर्टो फेररी की पेंटिंग है. वहीं गौरी के फॉलोअर्स इस ट्वीट से खुश नहीं हैं और इसे हटाने को बोल रहे हैं. साथ ही यह कमेंट कर रहे हैं कि शाहरुख़ खान की इमेज ख़राब मत करो. बात करें इस पोस्ट की तो इसमें एक ड्राइंग रूम के इंटीरियर डिजाईन की फोटो है. इस फोटो में दिख रहा है कि ड्राइंग रूम की दिवार पर इरोटिक फोटो लगी है.

courtesy

ऐसा पहली बार नहीं है जब गौरी को ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. गौरी खान और सुहाना खान को कई बार सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा है. वहीं अब गौरी को अपने पोस्ट के कारण ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. गौरी के कुछ सपोटर्स ट्रोलर्स ने रिक्वेस्ट किया है कि पोस्ट पर गलत कमेंट्स न करें.

Published by admin on 08 May 2018

Related Articles

Latest Articles