ईशा अंबानी की सगाई की ग्रैंड पार्टी, कई दिग्गज पहुंचे पार्टी में

Get Daily Updates In Email

रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्द ही बिज़नस टाइकून अजय पिरामल के बेटे आनंद पिरमल से इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हाल ही में दोनों की सगाई भी हुई है और अंबानी परिवार ने इस सगाई के कार्यक्रम को बहुत ही धूमधाम से मनाया है. इस पार्टी में बॉलीवुड, क्रिकेट और बिज़नेस जगत के कई दिग्गज नजर आए.

courtesy

इंडिया के सबसे अमीर आदमी और रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी और पत्नी नीता अंबानी खुद मेहमानों का स्वागत कर रहे थे. ग्रैंड पार्टी में सचिन तेंदुलकर, करण जौहर, आमिर खान, रणबीर कपूर और शाहरुख़ खान जैसे दिग्गज शामिल रहे.

courtesy

ईशा अंबानी और आनंद पिरामल जोकि इस साल के अंत में शादी कर रहे हैं. दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. साथ ही दोनों के परिवार वाले भी करीबन चार दशक से एक-दूसरे को जानते हैं.

courtesy

आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों ने परिवार वालों के साथ लंच किया था.

courtesy

बात की जाए आनंद पिरामल की तो उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएशन किया है और अभी वो पिरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. बिजनेस स्कूल से पढ़े आनंद ने दो स्टार्ट अप्स शुरू किए थे. जिसमें पहला हेल्थकेयर स्टार्ट अप था. जिसका नाम पिरामल ई-स्वास्थ्य था. इसके बाद दूसरा स्टार्ट अप रिएल इस्टेट का था. जिसका नाम पिरामल रिएलटी रखा गया था.

courtesy

बात करें ईशा अंबानी की तो वो रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल के बोर्ड में शामिल हैं. उन्होंने येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में बैचलर डिग्री की है. साथ ही वो जून में ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस, स्टेनफोर्ड से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम में मास्टर्स भी पूरा करने वाली हैं.

#IshaAmbani #akashambani #karanjohar

A post shared by isha ambani (@iishaambani) on

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही आकाश अंबानी भी श्लोका मेहता से शादी की खबर सामने आई है. दोनों शादी करने वाले हैं.

Published by admin on 08 May 2018

Related Articles

Latest Articles