‘केदारनाथ’ की रिलीज़ डेट 30 नवंबर फाइनल तो वहीँ फिर टलती नजर आ रही ‘फन्ने खां’ की रिलीज़

Get Daily Updates In Email

सुशांत सिंह राजपुत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ इस साल 30 नवंबर को रिलीज़ होगी वहीं राकेश ओमप्रकाश और प्रेरणा अरोड़ा की फिल्म ‘फन्ने खां’ की रिलीज़ डेट टलती ही जा रही है. सबसे पहले फिल्म ‘फन्ने खां’ 15 जून को रिलीज़ होने वाली थी पर ‘रेस 3’ से क्लैश होने के कारण डेट को टालकर 13 जुलाई कर दिया गया था. पर अब खबर आ रही है कि यह फिल्म 13 जुलाई को भी रिलीज़ नहीं हो पाएगी क्योंकि फिल्म के एक गाने के कुछ सीन्स शूट करना अभी बाकी है.

Courtesy

इसके साथ ही फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज़ के लिए एक सेफ समय मिल गया है. यह फिल्म 30 नवम्बर को रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में केदारनाथ में हुई त्रासदी की एक कहानी दिखाई जाएगी जिसमें एक नौजवान डंडी मजदूरी का काम करता है. एक दिन वो अपनी डंडी पर एक यात्री को केदारनाथ लेजा रहा होता है. इसी बीच केदारनाथ में आपदा आ जाती है. सारे रास्ते टूट जाते हैं. तभी एक लड़की वहां फस जाती है जिसे वो लड़का अपनी जान पर खेल कर बचाता है और बाद में उसी लड़की से उसे प्यार हो जाता है.

बता दें कि इस फिल्म में ओवर बजट को लेकर काफी दिक्कत हुई थी. फिल्म के निर्देशक और निर्माता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे थे. जिसके चलते सारा अली खान अपने करियर को लेकर चिंतित हो गई थी. यह सारा की पहली फिल्म होगी. सारा की चिंता को देखते हुए करण जौहर और रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ में लीड एक्टर के किरदार में ले लिया है. पर अब यह फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग भी लगभग पूरी हो गई है.

एक्ट्रेस सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. इसके साथ ही सैफ और अमृता का एक बेटा इब्राहिम अली खान भी हैं. सारा अपने डेब्यू के पहले ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

Published by admin on 08 May 2018

Related Articles

Latest Articles