बेटी ईशा की सगाई की खुशी में डांस करती नज़र आईं माँ नीता अम्बानी

Get Daily Updates In Email

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी और उनकी बीवी नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा की सगाई के चलते काफी खुश हैं. इसी ख़ुशी को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने अपने घर ‘एंटिला’ में एक आलीशान पार्टी रखी थी. इस रविवार को जब बिज़नेस टाइकून अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल ने ईशा अंबानी को शादी के प्रपोज़ किया तब ईशा ने उनके प्रपोजल के जवाब में हाँ कर दिया था. इसके बाद ही दोनों ने सगाई कर ली थी.

#tinaambani with #nitaambani for #ishaambani engagement bash

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अपनी बेटी ईशा की सगाई से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी बहुत खुश दिख रहे थे. नीता अंबानी तो डांस करते हुए भी नज़र आ रही थी. बता दें कि नीता अंबानी एक प्रोफेशनल भरतनाट्यम डांसर हैं. बचपन में वो कई जगह अपनी डांस परफॉरमेंस दे चुकी हैं.

#nitaambani danxes on occasion of her daughter's engagement #ishaambani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके साथ ही एक ओर वीडियो सामने आया है जिसमें नीता अपनी बेटी ईशा के साथ डांस करती नज़र आ रही हैं. नीता ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी वहीं उनकी बेटी ने लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना था. दोनों ही काफी खूबसूरत दिख रही थीं.

#nitaambani with daughter #ishaambani today at the engagement bash

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अनिल अंबानी की इस पार्टी में बॉलीवुड के साथ ही क्रिकेट के भी कई सितारे पहुंचे थे. जिसमें रणबीर कपूर, सचिन तेंदुलकर, आमिर खान के साथ ही शाहरुख़ खान जैसे सितारे भी शामिल हैं.

@sachintendulkar for #ishaambani engagement bash

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बाटे दें कि आनंद, पीरामल ग्रुप ऑफ़ इंडस्ट्रीज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. साथ ही आनंद यूनिवर्सिटी ऑफ़ पेनसिवेनिया में इकोनॉमिक्स के स्थानक हैं. इसके अलावा उन्होंने होवार्ड बिज़नेस स्कूल से एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स किया है. हाल ही आनंद अपने स्टार्ट अप को लेकर चर्चा में आए थे. उनका पहला स्टार्ट अप इ-हेल्थ है जो आज 40000 से ज्यादा रोगियों का इलाज कर रहा है. इसके बाद उन्होंने अपना दूसरा स्टार्ट अप रियलिटी खोला है जोकि एक रियल स्टेट बिज़नेस है. एक इंटरव्यू के दौरान आनंद बताते हैं कि उन्होंने एक बार मुकेश अंबानी से अपने स्टार्ट अप को लेकर बात की थी. उनकी ही बातो से ही प्रेरित होकर उन्होंने अपने बिज़नेस की शुरुआत की है.

Published by admin on 08 May 2018

Related Articles

Latest Articles