मेट गाला 2018 में प्रियंका और दीपिका के लुक्स के लिए लोग कर रहे ट्वीट्स

Get Daily Updates In Email

सोमवार की शाम को अमेरिका की न्यूयॉर्क सिटी के मेट्रोपोलियन म्यूजियम में मेट गाला 2018 का जश्न में मनाया गया. इस जश्न में हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने हिस्सा लिया. बॉलीवुड से इंटरनेशनल एक्ट्रेसस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी इस आयोजन में हिस्सा लेने पहुंची थीं. इस  जश्न की हर साल कोई अलग थीम होती है और हर साल की तरह इस बार की थीम ‘heavenly bodies : fashion and catholic imagination’ थी. सोशल मीडिया पर इस इवेंट की कई फोटोज वायरल हो रही हैं. सभी सेलिब्रिटीज थीम के हिसाब से खुद को स्टाइल कर के आए थे. प्रियंका के लुक को सोशल मीडिया पर पूरे 10 पॉइंट्स मिल रहे हैं.

प्रियंका ने जीसस से इंस्पायर्ड होकर अपनी ड्रेस डिज़ाइन करवाई थी. प्रियंका का लुक सभी को पसंद आ रहा था. पहली बार प्रियंका के इस लुक को आप देखें तो हो सकता है आपको पसंद न आएं, लेकिन जब आप थीम के बारे में सोचेंगे तो प्रियंका का लुक आपको बहुत पसंद आएगा. प्रियंका सभी स्टार्स से अलग नज़र आ रही थीं. प्रियंका ने रॉल्फ लॉरेन का मरून वेलवेट गाउन पहना था. इसमें खास उनका सॉरोस्की क्रिस्टल से जड़ा हुआ कैप और हुड था.  ट्वीटर पर भी सभी प्रियंका के इस लुक की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

जाहिर सी बात है हर किसी को आपका लुक पसंद आए जरूरी नहीं हैं इसलिए प्रियंका के इस लुक के लिए भी कई लोगों ने बुरे कमेंट्स भी किए हैं.

वहीं बात करे दीपिका पादुकोण की तो दीपिका वहां प्रबल गुरांग की रेड कलर की ड्रेस में नज़र आईं. दीपिका इस लुक में बेहद्द आकर्षित नज़र आ रही थीं. लेकिन पिछली बा की तरह इस बार भी दीपिका ने मेट गाला की थीम को फॉलो नहीं किया था. इसी कारन से सोशल मीडिया पर उनके लिए लोग थीम न फॉलो करने को लेकर ट्वीट्स कर रहे हैं.

वहीं दीपिका के कुछ फैंस उनके बचाव के लिए उतरे और ट्वीट किया कि इस बार मेट गाला की थीम में ‘संडे बेस्ट’ भी शामिल था.

Published by admin on 08 May 2018

Related Articles

Latest Articles