रवीना टंडन ने शेयर किया बिल्ली का ज्वेलरी पहने हुए फोटो, लोगों ने नाम दिया ‘बिल्लीवती’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भले ही अभी फिल्मों से दूर हों पर पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रवीना अक्सर अपने बयानों और ट्वीट के कारण चर्चा में रहती हैं. कई बार रवीना को अपने ट्वीट के कारण ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है. पर इस बार रवीना का ट्वीट कुछ और है. रवीना का ट्वीट सोशल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. यूजर्स रवीना के ट्वीट पर बड़े ही मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

दरअसल रवीना ने अपने इस पोस्ट में एक बिल्ली की तस्वीर शेयर की है. यह बिल्‍ली बाकायदा सजी-संवरी गहनों से लदी हुई है और माथे पर ब‍िंदी लगी हुई है. साथ ही गुलाबी रंग का दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ है. रवीना ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘अनुमान लगाइए क‍ि यह क‍िस्‍मत वाली ब‍िल्‍ली क‍िसकी है??’. रवीना के इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स अपनी नाराजगी पेश कर रहे हैं और एक्ट्रेस पर भड़क रहे हैं.

यूजर्स इस पर काफी फनी रिएक्शन दे रहे हैं. किसी यूजर ने कमेंट किया राधे मां तो किसी ने कमेंट किया ‘सीधे संजय लीला भंसाली की फिल्म बिल्लिवती के सेट से.’

वहीं कुछ यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं कि यह फनी नहीं. जानवर को अकेला छोड़ दें. उसकी नाक को न बिगाड़ें. एक यूजर ने कमेंट किया ‘क्या यह पशु क्रूरता नहीं है?’ ये हैं कुछ और रिएक्शन

बात की जाए फिल्मों की तो रवीना को आखिरी बार फिल्म ‘शब’ में देखा गया था. यह फिल्म एक यंग स्ट्रगलर और एक बड़ी उम्र की सोशलाइट के बीच के सेक्शुअल टेंशन पर आधारित फिल्म थी. खैर फिल्म को दर्शकों द्वारा कुछ खास पसंद नहीं किया गया था. वहीं रवीना को पिछले साल किड्स रियलिटी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ में देखा गया था. इस शो में रवीना एक जज के रूप में नजर आईं थीं.

Published by admin on 08 May 2018

Related Articles

Latest Articles