मेरा अगला प्रोजेक्ट मेरा कमबैक नहीं होगा क्योंकि मैंने फिल्म करना छोड़ा ही नहीं था: बिपाशा बासु

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा बासु काफी से बड़े पर्दे पर नज़र नहीं आ रही हैं. बिपाशा बासु को आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ में देखा गया था. यह फिल्म एक हॉरर फिल्म थी. फिल्म में बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नज़र आई थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था.

Ready for #lakmefashionwk. Loving today’s makeup and hair look. Make up @otb_makeup Hair @kaushal9dsouza

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब बिपाशा से पूछा गया कि उनका अगला प्रोजेक्ट क्या बॉलीवुड में उनका कमबैक माना जायेगा….? तो बिपाशा कहती हैं, ‘नहीं ऐसा कुछ भी नहीं हैं फिल्मों में मेरा कमबैक तब माना जाता जब मैं फिल्मों को छोड़ कर कुछ और करने के बाद वापिस फिल्म करतीं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हैं.’

Diwali look❤️#loveyourself

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा ने आगे बताया कि उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई सारे प्रोजक्ट्स पर काम किया है लेकिन कुछ फ़िल्में किसी कारण से रिलीज़ नहीं हो पाईं तो कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू नहीं हो पाया. चाहे उनका अगला प्रोजेक्ट कोई सा भी हो लेकिन उस प्रोजेक्ट को उनका कमबैक नहीं कहा जा सकता है.

बिपाशा बासु ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में अब्ब्बास मस्तान की फिल्म ‘अजनबी’ से की थी. इस फिल्म में बिपाशा अक्षय कुमार के अपोजिट नज़र आई थीं. फिल्म में करीना कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य किरदार में थे. पहली ही फिल्म में उनके अभिनय की बहुत तारीफ की गई थी. बिपाशा बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. अब तक बिपाशा बॉलीवुड की तकरीबन 58 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

साल 2016 में बिपाशा ने टेलीविज़न से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली थी और शादी के बाद अब तक बिपाशा किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं. उम्मीद है कि अब उनके फैंस को बड़े पर्दे पर उन्हें देखने के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा.

Published by admin on 09 May 2018

Related Articles

Latest Articles