श्रेयस तलपड़े से पहले भी बॉलीवुड के कई सितारे बन चुके हैं सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में इन दिनो एक नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बच्चे का सुख पाने के लिए खुद प्रेग्नेंट न होकर सरोगेसी का सहारा ले रहे हैं. सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बनने की लिस्ट में एक और सेलेब्रिटी का नाम जुड़ गया है. हम बात कर रहे हैं फ़िल्मी जगत में अपनी कॉमिक किरदारों से अलग जगह बनाने वाले श्रेयस तलपड़े की. सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनने की लिस्ट में श्रेयस तलपड़े और दीपिका तलपड़े का नाम भी जुड़ गया है. बीते 4 मई को श्रेयस और दीपिका एक बेटे के माता-पिता बने हैं. उस वक्त वो हांगकांग गए हुए थे जब उनको इस खुशखबरी के बारे में पता चला तो बिना वक्त गवाए वो वापिस इंडिया लौट लाए.

courtesy

चलिए आज हम आपको बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटीज के बारे में बात करते हैं जो सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं.

सनी लियॉन

courtesy

इससे पहले सनी लियॉन और डेनियल वीबर सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने हैं. सनी ने अपने बच्चों का नाम नोह और एशर रखा है.

करण जौहर

courtesy

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर भी सेरोगेसी के जरिए पिता बन चुके हैं. करण जुड़वां बच्चे रूही और यश के सिंगल पेरेंट्स बने हैं.

तुषार कपूर 

courtesy

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर भी सिंगल फादर हैं और सेरोगेसी के जरिए पिता बने थे. उनके बेटे का नाम लक्ष्य है.

आमिर खान और किरण राव

courtesy

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी पिता बनने के लिए सेरोगेसी का सहारा लिया था. आपकी जानकारी के लिए बात दें कि आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव के साथ सेरोगेसी के जरिए 2011 में पेरेंट्स बने थे. आमिर खान के बेटे के नाम आजाद है.

शाहरुख़ खान और गौरी खान

courtesy

बॉलीवुड के किंग खान भी अपने तीसरे बच्चे के लिए सेरोगेसी का सहारा ले चुके हैं. शाहरुख़ खान और गौरी खान साल 2013 सेरोगेसी के जरिए तीसरे बच्चे अबराम के पेरेंट्स बने थे.

Published by admin on 09 May 2018

Related Articles

Latest Articles