फराह खान ने सोनम कपूर को सोशल मीडिया के जरिए दी शुभकामनाएं

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान का एक स्टूडियो में शूट के दौरान पैर की हड्डी टूट गई है जिस कारण उनके पैर पर 3 हफ़्तों का प्लास्टर चढ़ा है. पहले फराह सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफ करने वाली थीं लेकिन प्लास्टर चढ़ने के कारण वो इसे कोरियोग्राफ नहीं कर पाईं. फराह सोनम की शादी के सिर्फ एक ही फंक्शन मेहँदी सेरेमनी में आ पाई थीं. मेहँदी सेरेमनी में फराह अपने तीनों बच्चों के साथ पहुंची थीं. फराह ने सोनम कपूर के संगीत का एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो अपने तीनों बच्चों के साथ नज़र आ रहीं है. और इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा ‘यह मेरा इस महीने का पहला और आखिरी फंक्शन हैं!!! #सोनमकीमेहँदी. फ्रैक्चर थका देता है! आज से बिस्तर पर!’

1st n last outing of the month for me!! #sonamkimehndi. Fractures r tiring! Back in bed frm tonight on! Pic credit:@rohiniiyer outfit @alpareena

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

सोनम की शादी के दिन फराह ने सोनम के साथ भी एक खूबसूरत फोटो शेयर किया है. इस फोटो के साथ फराह ने कैप्शन लिखा है ‘wishing my baby @sonamkapoor all happiness and blessings as she embarks on new journey today.. shine on my darling #sonamkishadi @sunita kapoor @anilkapoor luv ul’. फराह खान ने इस पोस्ट के जरिए सोनम को उनकी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए बहुत सारा आशीर्वाद और खुशियां दी हैं. हर तरह से एक दूसरे को समृद्ध करने का भी आशीर्वाद दिया है.

सोनम कपूर की मेहँदी सेरेमनी में फराह खान के बच्चों के साथ बॉलीवुड की अदाकारा रेखा ने फोटो क्लिक करवाया था, जिसे फराह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा दोनों कल दिन में शादी के बंधन में बंध गए थें. दोनों की शादी सिख रस्मों से की गयी थी. शादी का प्रोग्राम 226 रॉकडेल ब्रांद्रा में सोनम की आंटी के घर किया गया. सोनम और आनंद दोनों ही शादी में बहुत ही अमेजिंग नज़र आ रहे थे. इस फंक्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थीं.

My people 🌺😍 #SonamKiShaadi

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC 💎Veeres (@kareenakapoorteam) on

कल रात 8 बजे से मुंबई के फाइव स्टार होटल ‘द लीला’ में सोनम और आनंद की शादी का रिसेप्शन दिया गया था. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीस ने आकर सोनम और आनंद को नए जीवन की शुरुआत की शुभकामनाए’ दीं.

Published by admin on 09 May 2018

Related Articles

Latest Articles