मनोज बाजपेयी के साथ काम करना बहुत मजेदार और सम्मान की बात है: जॉन अब्राहम

Get Daily Updates In Email

मनोज बाजपेयी का नाम बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में लिया जाता है. इस बॉलीवुड अभिनेता ने इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिताया है. अपने एक्टिंग करियर में उन्होंने कई चुनौतीपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. वहीं मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के कारण चर्चा में हैं. इस फिल्म में लीड रोल में जॉन अब्राहम नजर आ रहे हैं. अभिनेता जॉन अब्राहम ने मनोज बाजपेयी के साथ काम करने को लेकर सम्मान की बात कही है. यह बात जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो से पोस्ट करते हुए किया है.

जॉन अब्राहम ने मनोज बाजपेयी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘मनोज बाजपेयी के साथ काम करना बहुत मजेदार और सम्मान की बात है. आपकी शूटिंग पूरी हुई और अब मेरा काम शुरू. अविनाश गोवारिकर तस्वीर के लिए धन्यवाद. ‘सत्यमेव जयते’.’

वहीं मनोज बाजपेयी ने जवाब में कहा ‘भाई मैं भी आप सबको मिस कर रहा हूं. शुभकामनाएं.’ बात की जाए फिल्म की तो ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म को टी-सीरीज और अम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल अडवाणी द्वारा बनाया जा रहा है.

वहीं इस फिल्म के अलावा जॉन अब्राहम की एक और फिल्म ‘परमाणु’ जल्द ही सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म की कहानी 1998 के परमाणु परीक्षण पर आधारित है. फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म को जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हाउस के अंडर बनाया गया है. फिल्म अपनी रिलीज़ डेट को लेकर काफी विवादों में रही है. फिल्म की रिलीज़ डेट बार-बार आगे बढाया जा रहा है और अब फिल्म की नई रिलीज़ डेट सामने आई है. फिल्म में जॉन के साथ डायना पेंटी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म 25 मई को सिनेमाघरों में आ रही है.

Published by admin on 09 May 2018

Related Articles

Latest Articles