शुरू हुआ राजीव खंडेलवाल का टॉक शो ‘जज्बात’, सेलिब्रिटीज करेंगे अपने अनुभव शेयर

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर राजीव खंडेलवाल बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. राजीव को देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं. फिल्मों के बाद अब वे एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं. यह शो जीटीवी पर पिछले हफ्ते से शुरू हो चुका है. जिसका नाम है ‘जज्बात.. संगीन से नमकीन तक’. राजीव इस शो को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

#Rajeevkhandelwal @RK1610IsMe #dehli press conference #JuzzBaatt @ZeeTV @kausik1984 @sandiipsikcand

A post shared by ' RAJEEVKHANDELWAL DREAMERS ' (@rajeevkhandelwal_dreamers_) on

शो के प्रमोशन के दौरान हाल ही में राजीव ने अपने नए शो के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि जज्बात का कोई निर्धारत फॉर्मेट नहीं है. इसमें हर एपिसोड में एक नई कहानी के साथ नया मेहमान आता है. मेहमान के रूप में यहां टीवी इंडस्ट्री के वो सेलेब आएंगे, जिनकी कहानियां दर्शक सुनना चाहते हैं. अपने पसंदीदा एक्टर की लाइफ के बारे में जानना चा‍हते हैं.

राजीव ने यह भी कहा, ‘हर व्यक्ति के जीवन में सुखद व दुखद क्षण आते हैं. सेलिब्रिटी भी अपनी निजी जिंदगी में आम आदमी की तरह होते हैं और वे अपने जीवन के खट्टे-मीठे अनुभव समेटे रहते हैं. जज्बात में हम उनके इन्हीं अनुभव के बारे में जानने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा कि जज्बात में हर एपिसोड में एक नई कहानी होती है, जिससे बात पर बात खुलती जाती है और मशहूर शख्यियत के जीवने के बारे में दर्शकों को नई जानकारी मिलती है. इसलिए यह कार्यक्रम टीवी के दर्शकों को बांधे रखने में सफल साबित होगा.’

बता दें यह शो 5 मई से शुरू हो चुका है जोकि हर शनिवार और रविवार को शाम सात बजे जी टीवी पर प्रसारित हो रहा है. इस शो के पहले सीजन में 26 एपिसोड की एक सीरीज होगा. शो के शुरुआत के हफ्ते में रोहित, रोनित रॉय और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे टीवी के फेमस शख्स शामिल होंगे. इसके बाद अगले एपिसोड में कॉमेडियन किकू शारदा, गौरव गेरा, करणवीर बोहरा और अदा खान जैसे सेलिब्रिटीज शामिल होंगे.

राजीव का कहना है कि वह अपने कार्यक्रम में फिल्म जगत और टीवी अभिनेताओं के अलावा राजनीति, खेल व अन्य क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों को भी बुलाना चाहेंगे.

Published by Chanchala Verma on 09 May 2018

Related Articles

Latest Articles