टेलीविज़न शो ‘पृथ्वीवल्लभ’ पर लिप लॉक करते नज़र आए आशीष शर्मा और सोनारिका भदौरिया

Get Daily Updates In Email

आज कल टेलीविज़न शो को भी लोग उतना ही पसंद करते हैं जितना किसी बड़े पर्दे की फिल्म को किया जाता है. टेलीविज़न शोज हर मायने में फिल्मों को टक्कर दे रहे हैं. ऐसे में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर टेलीकास्ट हो रहे ऐतिहासिक शो ‘पृथ्वीवल्लभ’ में फिल्मों की ही तरह एक बोल्ड सीन दिखाया गया है.

Precap video #PrithviVallabh for next weekend at 9pm @sonytvofficial

A post shared by Prithvi Vallabh SonyTV (@officialprithvivallabh) on

यह शो कुछ ही दिनों में बंद होने वाला है क्योंकि शो का पहला टर्म समाप्त हो चुका है. शो के अंतिम एपिसोड में ‘पृथ्वीवल्लभ’ के लीड कैरेक्टर मृणाल और पृथ्वी एक दूसरे को लिप किस करते हुए दिख रहे हैं. अब यह किसी फिल्म से कम तो नहीं होगा क्योंकि आम तौर पर टेलीविज़न शोज पर इस तरह के सीन नहीं दिखाए जाते हैं. हालाँकि इसके पहले भी सोनी टीवी के ही एक शो में साक्षी तंवर और राम कपूर को लिप लॉक करते हुए देखा गया था.

Courtesy

हाल ही में शो ‘पृथ्वीवल्लभ’ का नया प्रोमो इंस्टाग्राम के जरिए सामने आया है जिसमें राजा तैलाप मृणाल को आदेश देते है कि वो पृथ्वी को जान से मार दें. वीडियो में जैसे ही मृणाल पृथ्वी को मारने के लिए आगे बढ़ती है पृथ्वी मृणाल को अपनी तरफ खींच कर उन्हें लिप किस कर देते हैं. इसके बाद मृणाक चाकू से वॉर करते हुए पृथ्वी को मार देती हैं.

Courtesy 

बता दें कि पृथ्वी का किरदार निभा रहे आशीष शर्मा और मृणाल का किरदार निभा रहीं सोनारिका भदौरिया के इस सीन की इंटरनेट पर काफी चर्चा हो रही है. सूत्रों के अनुसार इस सीन के बारे में दोनों ही कलाकारों को पहले से पता था. इस सीन के बाद शो में एक नया मोड़ आने वाला है. बताया जा रहा है कि पहले इस शो के 60 एपिसोड्स ऑन एयर होने वाले थे लेकिन अब शो के निर्माताओं ने राइटर्स को शो ख़त्म करने लिए कह दिया है. अब यह शो 40 एपिसोड्स में ही ख़त्म हो जाएगा.

Published by admin on 10 May 2018

Related Articles

Latest Articles