गुपचुप शादी करने वाली अशोका एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट ‘इश्क तेरा’ से करने वाली हैं कमबैक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2001 में फिल्म ‘अशोका’ से किया था. उनके साथ इस फिल्म में शाहरुख खान नज़र आए थे. इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था. इसके बाद भी ऋषिता ने बॉलीवुड में कई फिल्में दी जिसमें ‘अब तक छप्पन’ और ‘किसना’ जैसी फिल्में शामिल है.

Thank you @fuchsiabyaashkamehta for the lovely #shoes #bridalshoes #bridaloutfit #weddingoutfit #weddingoutfit #style courtesy @soneesinghal #preetisinghal #designer #bridaltrouseau #feelings #awesome #weddingdress #weddingdiaries❤️

A post shared by Hrishitaa Bhatt (@hrishitaa_bhatt) on

इन दिनों फिल्मी पर्दे से गायब रहने वाली अभिनेत्री ऋषिता ने गुपचुप शादी कर थी. पिछले साल ही मार्च में ऋषिता चुपचाप अपने बॉयफ्रेंड आनंद तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. आनंद तिवारी यूनाइटेड स्टेट्स में डिप्लोमेट हैं. इसके साथ ही आनंद और ऋषिता एक दूसरे को 6 महीने से डेट कर रहे थे.

अपनी शादी के लिए ऋषिता कहती हैं कि हमने इस शादी में सिर्फ हमारे कुछ क्लोज फैमिली मेम्बर्स और दोस्तों को बुलाया था. हमारी फैमिली चाहती थी कि इस शादी को प्राइवेट रखा जाए. इसलिए हमने ऐसा किया है. अपनी शादी की खबर ऋषिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करते हुए दी थी. इन फोटोज से साफ पता चलता है कि ऋषिता ने ये शादी पूरे रीति रिवाज़ो के साथ की थी.

बता दें कि काफी समय से ऋषिता फिल्मों में नज़र नहीं आई हैं. 2017 जनवरी में ऋषिता फिल्म ‘प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक’ में नज़र आईं थी. जोकि बॉक्सऑफिस पर कुछ धमाल नहीं कर पाई थी. इसके बाद ऋषिता ने अब तक कोई फिल्म नहीं की है. बताया जा रहा है कि ऋषिता इस साल फिल्म ‘इश्क़ तेरा’ से फिल्मों में वापसी करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर मोहित मदान नज़र आएँगे. इसके पहले मोहित फिल्म ‘अक्सर 2’ और ‘लव एक्सचेंज’ में काम कर चुके हैं.

Courtesy

फिल्म ‘इश्क तेरा’ का निर्देशन जोजो डिसूज़ा ने किया है. यह फिल्म पति और पत्नी के प्यार पर आधारित होगी जिसमें ऋषिता एक कल्पना नाम की लड़की का किरदार निभाती नज़र आएंगी. फिल्म में ऋषिता मानसिक रूप से बीमार रहती हैं और उनके पति अपनी प्यार की ताकत से उनकी बीमारी को ठीक कर देते हैं.

Published by admin on 10 May 2018

Related Articles

Latest Articles