कान्स फेस्टिवल पर दीपिका ने पहनी रिपीट ड्रेस तो प्रियंका के लुक को लोगों ने किया पसंद

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा अपने मेट गाला लुक के लिए बहुत तारीफें बटोर रही हैं. दोनों ने ही अपनी रेड कलर की ड्रेस से लोगों का दिल जीत है. जहां पिछले साल दीपिका को उनके मेट गाला लुक के लिए आलोचना का शिकार होना पड़ा था वहीं इस साल उन्होंने अपनी रेड हाई स्लिट गाउन से सबका मुह बंद कर दिया है.

हर साल की तरह इस साल भी प्रियंका चोपड़ा ने मेटगाला इवेंट से लेकर उसकी आफ्टर पार्टी तक में भी लोगों को आकर्षित किया है. पर दीपिका पादुकोण को इस साल फिर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है. दरअसल मेट गाला की आफ्टर पार्टी  में दीपिका ब्लैक लेगिंस के साथ येलो कलर के सेंड्रो पेरिस जैकेट में पहुंची थीं. इस साल शाहरुख़ खान के घर में एक पार्टी रखी गई थी जहां दीपिका ने इसी येलो जैकेट के साथ रग्ड जीन्स पहनी थी.

Starting the day with some magic ✨✨✨ @deepikapadukone

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on

वैसे तो ड्रेस रिपीट करना आम बात है पर मेट गाला जैसे बड़े इवेंट पर दीपिका के फैंस को उनसे एक नए लुक की आशा कर रहे थे. ऐसे में फैंस निराश हो गए हैं. सबसे बड़ी बात तो यह है कि दीपिका की इस ड्रेस को शाहरुख़ खान की पार्टी में भी कुछ खास पसंद नहीं किया गया था. जब यह फोटोज इंस्टाग्राम पर सामने आए थे तब लोगों ने उनकी इस ड्रेस पर अच्छे कमेंट्स नहीं किए थे. कोई लिख रहा था कि दीपिका के लिए कोई अच्छे कपड़े लाओ तो कोई लिख रहा था कि आजकल दीपिका अच्छे कपड़े नहीं पहन रही हैं. एक फैन ने लिखा था कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूँ इसलिए आपको अच्छे कपड़ो में देखना पसंद करूँगा.

इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी कान्स फेस्टिवल की आफ्टर पार्टी में ब्लैक और गोल्डन कलर के कट आउट पेंट सूट में पहुंची थीं. उनके इस लुक को वहां काफी तारीफें मिल रही थीं. इस ड्रेस के साथ प्रियंका ने बेरी लिप कलर के साथ एक ब्लैक स्लिंग बैग भी केरी किया था जिसमें वो काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं.

Published by admin on 10 May 2018

Related Articles

Latest Articles