करण की फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ का टीवी शो नहीं बना रही हैं एकता कपूर, ट्वीट कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

टीवी शो और फिल्म निर्माता एकता कपूर को लेकर इन दिनों यह कहा जा रहा है कि उन्हें हिंदी फ़िल्में कुछ ज्यादा ही प्रभावित कर रही हैं और वो उन्हें टीवी शोज़ और वेब सीरीज़ में उतार रही हैं. जिसके लिए एकता को बार-बार सफाई देनी पड़ रही है.

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही एकता कपूर के अपने नए वेब सीरीज ‘Punch Beat’ की घोषणा की थी. इस शो का फर्स्ट लुक सामने आते ही फैन्स ने यह कह दिया था कि यह ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की नक़ल है. बात तो यह भी कही जाने लग गई थी कि एकता ‘Punch Beat’ के जरिए करण की सुपरहिट फिल्म का टीवी स्पिन ऑफ कर रही हैं. जिसका जवाब खुद एकता कपूर ने एक ट्वीट के जरिए दिया. एकता ने करण को टैग करते हुए लिखा ‘हाय करण, उन सभी लोगों के लिए जो ये सोच रहे हैं कि मैं पंच बीट के रूप में स्टूडेंट ऑफ द ईयर का स्पिन ऑफ़ बना रही हूं तो ये सही नहीं है. लेकिन चूंकि आप इस जॉनर के फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के समय से ही पितामह रहे हैं, तो आप इस शो और रोज़वुडीयंस को अपना आशीर्वाद दीजिये.’

जिसके जवाब में करण ने लिखा, ‘शो कूल लग रहा है और वो इस शो को देखने के एक्सक्लूसिव राइट्स चाहते हैं.’ बात की जाए इस शो की तो यह एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने वाले चार दोस्तों की कहानी है. फ़िलहाल अभी इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है और साल के अंत तक इस वेब सीरीज को रिलीज़ किया जाएगा. वहीं एकता कपूर को लेकर एक और खबर आ रही थी कि वो करण जौहर की हिट फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ की तरह एक टीवी शो ला रही हैं. जिसके लिए एकता को एक बार और ट्विटर का सहारा लेना पड़ा और इस पर सफाई देनी पड़ी.

एकता ने लिखा, ‘मैं ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ नहीं बना रही हूं. ये दवाओं के बिज़नेस में शामिल एक अमीर परिवार की कहानी है और इसकी कहानी बिलकुल अलग है. इस शो का नाम ‘दिल ही तो है’ रखा गया है जिसमें बिजोय आनंद, एरिका फर्नांडिस, योगिता बिहानी, रजत टोकस और वरुण सूद को कास्ट किए जाने की खबर है.

Published by admin on 10 May 2018

Related Articles

Latest Articles