बड़े बजट और शाहरुख़-सलमान के हेक्टिक शेड्यूल के कारण उनके साथ काम नहीं करती हैं एकता कपूर

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने शोज से लोगो के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. इनके शोज किसी भी चैनल को अच्छी खासी टीआरपी दिलाने में कामयाब होते हैं. यह हमेशा ऐसे शोज बनती हैं जिससे लोग जुड़ पाते हैं और इसी कारण आज वो इतनी मशहूर हैं.

Guys,comment the name of your favourite serial of Ekta maam and we will make an edit for that serial. 😄😏

A post shared by Ekta Kapoor Fanclub (@ektakapoor_fc) on

एकता कपूर हमेशा किसी ना किसी कारण से ख़बरों में बनी रहती हैं. कभी करण जौहर के कारण, कभी अपनी बोल्ड वेब सीरीज और मूवी के कारण या किसी टेलीविज़न के शो के कारण. एकता कपूर अपने टेलीविज़न शोज ही नहीं बल्कि फिल्मों के कारण भी जानी जाती हैं. अब तक एकता कई फ़िल्में बना चुकी हैं, लेकिन कभी भी इन्होने किसी बड़ी सेलिब्रिटी को अपनी फिल्मों में नहीं लिया है.

Classy❤

A post shared by Ekta Kapoor Fanclub (@ektakapoor_fc) on

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब एकता कपूर से यही सवाल पूछा गया कि क्यों वो किसी बड़े सितारे के साथ काम करने से बचती हैं. इस बात पर एकता ने बताया कि वो बड़े बजट और बड़े सितारों के हेक्टिक शेड्यूल से दूर ही रहना चाहती हैं. ऐसा नहीं है कि उन्हें इन स्टार्स से कोई परेशानी हैं. लेकिन प्रॉब्लम यह है कि इन स्टार्स के शेड्यूल से उनका शेड्यूल मैच हो पाना मुश्किल हो पाता है.

Goodnight Guys! 😄

A post shared by Ekta Kapoor Fanclub (@ektakapoor_fc) on

जब उनसे शाहरुख़ खान और सलमान के साथ काम न करने के बारे में बात कि तो उन्होंने बताया, ‘सलमान और शाहरुख़ के साथ काम करने के लिए मुझे कम से कम 6 महीने प्लांनिग करने में ही देने होंगे. ऐसा नहीं है कि हम 100 करोड़ के स्टार नहीं बना रहे हैं. हम जब चाहे तब फ़ोन उठा कर उन्हें कॉल कर सकते हैं. लेकिन ऐसा करके किसी का कोई फायदा नहीं हैं.’

बता दें एकता कपूर टेलीविज़न पर अपना नया शो ‘नागिन 3’ जल्द ही ला रही हैं. शो का प्रोमो लांच हो चूका है और इस टीज़र को देख कर लगता है कि यह शो रजत टोकस और करिश्मा तन्ना की प्रेम कहानी पर आधारित है.

Published by admin on 10 May 2018

Related Articles

Latest Articles