रोबर्ट डाउनी की फिल्म ‘आयरन मैन’ का ओरिजिनल सूट हुआ चोरी, कीमत थी 2.18 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

मार्वल कॉमिक्स की फिल्म ‘आयरनमैन’ में रोबर्ट डाउनी जूनियर द्वारा पहना गया ओरिजनल आयरन मैन का सूट चोरी हो गया है. गौरतलब है कि फिल्म में रोबर्ट डाउनी जूनियर लीड रोल में थे. साल 2008 की इस फिल्म में रोबर्ट डाउनी जूनियर ने यह सूट पहना था. लॉस एंजिलिस पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर द्वारा साल 2008 की ‘आयरन मैन’ सुपरहीरो फिल्म में पहना गया गोल्ड एंड रेड सूट चोरी हो गया है. सूट 7 मई को स्टोरेज फेसेलिटी से गायब हुआ है. वहीं इस सूट की तलाश में पुलिस डिटेक्टिव की मदद ले रही है.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चोरी हुए आयरन मैन सूट की कीमत 325,000 डॉलर (करीब 2.18 करोड़ रुपए) है. ऑफिसर क्रिस्टोफर नो के मीडिया को बताया कि लॉस एंजिल्स के उत्तर में स्थित पकोइमा के प्रॉप स्टोरेज वेयरहाउस से फरवरी और 25 अप्रैल के बीच यह गायब हुआ है.

courtesy

पुलिस चोर का पता लगाने में जुटी है और वे डिटेक्टिव्स की भी मदद ले रहे हैं. फिलहाल कोई सुराग नहीं मिली है. रोबर्ट डाउनी जूनियर ने 10 साल पहले इस सूट को पहना था. फिल्म काफी सफल रही थी और इस फिल्म के रोबर्ट डाउनी के किरदार को काफी पसंद किया गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोबर्ट डाउनी जूनियर ‘अवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर’ में नजर आए थे. फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में है और फिल्म रिलीज़ के 12 दिन में ही भारतीय बॉक्स ऑफिस में 200 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच गई है.

courtesy

यह फिल्म 2012 की फिल्म ‘द अवेंजर्स’ और 2015 की फिल्म ‘अवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन’ का सीक्वल है. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर के अलावा क्रिस इवान्स, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट योहानसन, मार्क रूफैलो, एंथनी मैकी, जेरेमी रेने, एलिजाबथ ओलसन, पॉल बेटनी, क्रिस प्रैट, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, टॉम हॉलैड, चैडविक बोसमैन, जोश ब्रोलिन, डॉन चीडल, सेबस्टियन स्टैन, ग्वायनेथ पाल्त्रो, जो सल्डाना, डेव बतिस्ता, कैरेन जिलियन, ब्रैडले कूपर और विन डीजल भी हैं.

Published by admin on 10 May 2018

Related Articles

Latest Articles