‘शीर्ष सूची में शुमार लोगों का जीवन आम लोगों की तुलना में बेहतर नहीं होता’- जस्टिन बीबर

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री ग्लैमर से भरी होती है. जिसकी वजह से वह आम आदमी को अपनी और आकर्षित करती है. लगभग सभी आम लोगों का भी यही सपना होर्ता हुई कि वह भी सेलिब्रिटीज की तरह ही लाइफ जी पाएं. दूर से सभी सेलिब्रिटीज की लाइफ काफी ग्लैमरस लगती है लेकिन असल जिंदगी में उसके पीछे उनका स्ट्रगल छुपा होता है. हाल ही में मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर ने इस बारे में बातचीत की है. जस्टिन ने अपने फैंस को इस तरह के लाइफस्टाइल से दूर रहने की सलाह भी दी है. उनका कहना है कि वह फैंस को मूर्ख बनते हुए नहीं देखना चाहते.

Now I know what Love is

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘शीर्ष सूची में शुमार लोगों का जीवन आम लोगों की तुलना में बेहतर नहीं होता.

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

जस्टिन बीबर ने कहा, ‘वह नहीं चाहते कि उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी की दिखाई जाने वाली ‘चमकीली जीवनशैली’ (ग्लैमरस लाइफस्टाइल) से मूर्ख बनें. एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पॉप गायक जस्टिन बीबर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा जिसमें कहा कि शीर्ष सूची में शुमार लोगों का जीवन आम लोगों की तुलना में बेहतर नहीं होता.

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

आगे जस्टिन बीबर ने कहा, “प्रसिद्ध लोगों द्वारा इंस्टाग्राम पर जो आकर्षक जीवनशैली जो आप देख रहे हैं, उसे देखकर यह बेवफूफी भरी सोच मत पालिए कि उनका जीवन आप से अच्छा है.” उन्होंने यह भी कहा, “मैं बता रहा हूं कि ऐसा नहीं है.”

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

बताते चलें क‍ि जस्टिन बीबर इंटरनेशनल म्‍यूजिक सेंसेशन हैं. वे अपने गानों के लिए बेहद पसंद किए जाते हैं. उनके गानों में सॉरी, कोल्‍ड, वॉटर, बॉयफ्रेंड, बेबी जैसे बेहतरीन गाने शामिल हैं. जस्टिन मई 2017 में भारत में भी कॉन्‍सर्ट कर चुके हैं. उनके इस कॉन्सर्ट में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे. अब तक जस्टिन कई विवादों से भी घिर चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 10 May 2018

Related Articles

Latest Articles