सोनम की रिसेप्शन पार्टी में अपने कपड़ों के कारण ट्रोल हुईं करीना, मिली खाना खाने की सलाह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. सोनम ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी की है. दोनों की शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दोनों अपनी शादी के हर फंक्शन में बेहद खुश नजर आ रहे थे. हाल ही में दोनों की शादी का रिसेप्शन हुआ जिसमें बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे मौजूद थे. उनके फोटोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

इन फोटोज में सोनम कपूर के लहंगे से लेकर आनंद की शेरवानी तक की बातें की जा रही हैं. ऐसा हो भी क्यों ना! आखिर बॉलीवुड की फैशन आइकॉन कही जाने वाली सोनम कपूर की शादी जो थी. यहाँ सोनम जहाँ लाल रंग के जोड़े में हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं तो वहीँ आनंद भी उन्हें साथ शेरवानी में किसी हीरो से कम नहीं लग रहे थे.

वहीँ बात करें बॉलीवुड की तमाम सेलिब्रिटीज की तो देखने को मिला कि यहाँ हर कोई सज-धजकर पहुंचा था. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं से लेकर डैशिंग हीरोज तक हर कोई यहाँ अपने लुक्स से कहर ढाने में लगा हुआ था. इस बीच हर किसी का ध्यान एक्ट्रेसेस के कपड़ों पर भी था. ऐसे में एक ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जिन्हें अपने कपड़ों के कारण लोगों के कमेंट्स का शिकार होना पड़ा.

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेगम और खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान के बारे में. वैसे तो इस बात में कोई दोमत नहीं हैं कि करीना हमेशा ही खुबसूरत लगती हैं लेकिन इस बार उन्हें अपने कपड़ों के कारण शर्मिंदा होना पड़ा है.

दरअसल करीना ने सोनम और आनंद के रिसेप्शन पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिजाइन की गई गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी, जो कि कई लोगों को नहीं पसंद आई और उन्होंने फोटो पर कमेंट्स करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने उन्हें अच्छे कपडे पहनने तक के लिए कहा तो कुछ ने उन्हें खाना खाने की सलाह तक दे डाली. खैर जो भी हो लेकिन सोनम और आनंद की इस शादी ने पूरे बॉलीवुड को अपने रंग में जरुर रंग दिया.

Published by Hitesh Songara on 10 May 2018

Related Articles

Latest Articles