जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ नजर आईं बिग बी की नातिन नव्या नवेली, फोटो हो रहा वायरल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के एंग्री यंग मेन अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली अक्सर खबरों में छाई रहती हैं. कभी नव्या अपनी स्टाइल के कारण तो कभी किसी स्टार किड से नाम जुड़ने, तो कभी अपने नाना के साथ छुट्टियां मनाने के कारण नव्या खबरों में बनी रहती हैं. नव्या बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टार किड है. उनकी फैन फॉलोइंग भी दूसरे स्टार किड्स से ज्यादा है. नव्या इन दिनों अपने एक फोटो के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं.

👌👌👌👌

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navya__nanda) on

दरअसल नव्या का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें नव्या किसी लड़के के साथ दिखाई दे रही हैं. लड़के और नव्या के बीच काफी गहरी दोस्ती नज़र आ रही है. शायद आप इस लड़के को पहचान नहीं पाए होंगे. यह भी नव्या की तरह ही स्टार किड है. जी हाँ, यह लड़का मशहूर कॉमेडियन एक्टर-होस्ट-डांसर जावेद जाफरी के बेटे मिज़ान ज़ाफ़री हैं. इस फोटो में एक स्पेशल बात यह है कि नव्या और मिज़ान ने बिलकुल एक जैसे ही कपड़े पहने हैं और दोनों ही व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लू कलर की जीन्स पहने हैं. दोनों के बैठने के तरीके से लग रहा है दोनों बहुत ही जायदा करीब हैं और इसी कारण से दोनों की डेटिंग के खबरें जोर पकड़ रही है.

#relationshipgoals 😘

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navya__nanda) on

मिज़ान और नव्या को इससे पहले भी कई बार साथ देखा गया है. बताया जाता है कि नव्या जब भी इंडिया आती हैं तो वो मिज़ान के साथ वक़्त बिताना नहीं भूलती हैं. इससे पहले भी कई बार मिज़ान और नव्या साथ स्पॉट हुए थे लेकिन शुरुआत में लोग मिज़ान को पहचान नहीं पाते थे.

courtesy

तब वो अपनी शक्ल छुपाते नज़र आते थे और तब लोगों ने मिज़ान को नव्या के मिस्टीरियस बॉय का नाम दे दिया था. हालांकि इससे पहले भी नव्या का नाम कई स्टार किड से जोड़ा जा चुका है जैसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन से लेकिन कुछ समय बाद अपने आप यह खबरें आना बंद हो गई.

खबर है कि मिज़ान जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू भी कर सकते हैं.

 

Published by admin on 10 May 2018

Related Articles

Latest Articles