आलिया की फिल्म ‘राजी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे रेखा, आमिर सहित कई सितारे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘राज़ी’ कल रिलीज़ होने वाली है. इस फ़िल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल लीड रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जोकि दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. फिल्म की रिलीज़ से पहले उसकी स्पेशल स्क्रीनिंग यशराज स्टूडियो में रखी गई जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने शिरकत की. फ़िलहाल आलिया अपनी फिल्म का जोरो-शोरो से प्रमोशन कर रही हैं. तो चलिए आपको बताते हैं ‘राजी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में कौन से बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे.

💞 Regrann from @eros_now – Alia Bhatt spotted at a movie screening last night. 😍❤️ . #aliaabhatt#aliabhatt#aliaholics#alianators#valia#varundhawan#varia#bollywood#like#likes#soty#highway#raazi#hskd#bkd#udtapunjaab#kalank

A post shared by Alia Bhatt Fc (@aliaabhattrocks) on

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर पहुंची.

@janhvikapoor Spotted screening of #raazi

A post shared by janhavi kapoor (@janhavi.kapoor) on

सारा अली खान भी पहुंची.

इसके अलावा आमिर खान भी पहुंचे.

Courtesy

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे.

एक्ट्रेस रेखा भी पहुँचीं.

तापसी पन्नू और फ़ातिमा सना शेख भी स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आईं.

Courtesy

बेटी की फिल्म देखने के लिए महेश भट्ट भी अपनी पत्नी सोनी राजदान के साथ पहुंचे. इन सभी स्टार्स के अलावा नेहा धूपिया, ऋचा चड्ढा, जावेद अख्तर, गुलज़ार जैसे कई सेलिब्रिटीज फिल्म देखने पहुंचे. फिल्म देखने के बाद गुलज़ार ने महेश भट्ट को गले भी लगाया.

Courtesy

बताते चलें कि इस फिल्म को गुलज़ार की बेटी मेघना गुलज़ार ने डायरेक्ट किया है और वहीं दूसरी और महेश भट्ट की आलिया इस फिल्म में लीड रोल में हैं जोकि दोनों पिताओं के लिए गर्व की बात है और यह फोटो में भी साफ़ नजर आ रहा है.

यह फिल्म कल रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में विक्की एक पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं तो वहीं आलिया भट्ट एक कश्मीरी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं जिसकी शादी विक्की कौशल से होती है. फिल्म की कहानी ‘कॉलिंग सहमत’ नाम की किताब पर आधारित है.

Published by Chanchala Verma on 10 May 2018

Related Articles

Latest Articles