IPL 2018: ईडन गार्डन में MI से मिली हार के बाद शाहरुख़ खान ने ट्वीट कर KKR के फैंस से मांगी माफी

Get Daily Updates In Email

KKR के मालिक शाहरुख़ खान बुधवार की रात KKR और MI के बीच हो रहे मैच में अपनी टीम की हौसला अफजाही के लिए ईडन गार्डन में मौजूद थे लेकिन यह मैच MI के नाम रहा और KKR को 102 रनों से हार का सामना करना पड़ा. कोलकाता ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. वहीं मुंबई इंडियंस ने पारी की शुरुआत करते हुए ईशान किशन की धमाकेदार पारी की बदौलत 210 रन बनाए . वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी KKR की तरफ से कोई बल्लेबाज मैदान में नहीं टिक सका. मुंबई के हर एक गेंदबाज ने विकेट अपने नाम किया.

courtesy

शाहरुख़ खान ने इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर फैंस से माफी भी मांगी. शाहरुख़ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘खेल भावनाओं के बारे में है, जीत/हार से कुछ फर्क नहीं पड़ता. लेकिन आज एक ‘बॉस’ होने के नाते मैं भावनावों की कमी के कारण फैंस से माफी मानता हूं.’

बात की जाए मैच की तो मुंबई इंडियंस की तरफ से ईशान किशन ने 17 गेंदों में अर्द्धशतक जड़ा और टीम के स्कोर को 210/6 तक पहुँचाने में मदद की. ईशान के KKR की बॉलिंग लाइन की कमर तोड़ दी थी खासकर कुलदीप यादव की गेंदों में ईशान ने लगातार 4 छक्के जड़े. ईशान ने अपने पारी में 21 गेंदों में 5 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 62 रन की पारी खेली. ओपनर सूर्यकुमार यादव और एविन लेविस ने भी टीम को अच्छी शुरुआत दी.

courtesy

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता को खराब शुरुआत मिली. सुनील नरेन सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए. क्रिस लिन ने थोड़ी अच्छी शुरुआत दी पर लिन के विकेट के बाद एक-एक कर विकेट गिरते गए और KKR की पूरी टीम 108 रनों में आउट होकर पवेलियन लौट चुकी थी. वहीं KKR को अब तक की सबसे बुरी हार का सामना करना पड़ा.

Published by admin on 10 May 2018

Related Articles

Latest Articles