इंटरनेट पर वायरल हो रहे ‘वीरे दी वेडिंग’ के गाने ‘तरीफां’ की फ्लाइट में की गई थी रचना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर लॉंच हो चुका है और इसके कुछ समय बाद फिल्म का पहला गीत ‘तरीफां’ भी रिलीज़ कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर और गाने दोनों को ही दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. लेकिन फिल्म के गाने को लेकर दर्शकों के अलग-अलग रिएक्शंस भी देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संगीतकार करण ने फिल्म के इस गाने के निर्माण के बारे में कुछ बातें शेयर की हैं.

करण ने बताया इस गाने की रचना फ्लाइट के दौरान आई-पेड पर की गई थी. इस गाने को आवाज रेपर बादशाह ने दी है और गाने में संगीत करण ने दिया है. इस गाने के बोल बादशाह, करण और रूपिन पहवा ने लिखे हैं. संगीतकार करण का कहना है कि ‘तरीफां’ के साथ अपनी आवाज और ब्रांड के संगीत को पेश करना एक शानदार अनुभव रहा हैं.’ इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है.

अब तक करण इंडियन सिनेमा और ‘अमेरिकन नेक्स्ट टॉप मोडल’ जैसे शोज में अपना संगीत दे चुके हैं. बॉलीवुड में डायरेक्टर के रूप में अब तक उन्होंने 20 से अधिक हिट गाने दिए हैं. यह प्रीतम, शंकर-एहसान-लॉय जैसे संगीतकारों के साथ भी काम कर चुके हैं. फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में भी यह संगीत दे चुके हैं.

यह गाना सोनम, करीना, स्वरा और शिखा तलसानिया पर फिल्माया गया है. ‘तारीफां’ गाना हर फिल्म के आइटम सॉंग्स से काफी अलग है बाकि आइटम सॉंग्स में लड़कों के आसपास कई लड़कियां डांस करती नज़र आती हैं. लेकिन इस गाने में फिल्म की चारों लड़कियों के इर्द-गिर्द कई सारे लड़के डांस कर रहे हैं और चारों लड़कियां सभी लड़कों के साथ फ़्लर्ट करती दिखाई दे रही हैं. यह गाना पुरुषप्रधान सोच को बदलते हुए नज़र आ रहा है. फिल्म का ट्रेलर भी काफी बोल्ड है. जिसमें आपको काफी गाली सुनने को मिलेगी. यह फिल्म चार दोस्तों की कहानी पर बेज्ड है जिनके आज़ाद विचार हैं और जो अपने तरीके से लाइफ जीना पसंद करती हैं.

Published by admin on 10 May 2018

Related Articles

Latest Articles