फिल्म ‘कलंक’ के लिए वरुण धवन कर रहे हैं नाईट जिमिंग, शेयर किया वर्कआउट वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसके साथ ही इस फिल्म के किरदार के लिए वरुण बहुत मेहनत भी कर रहे हैं. हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वो वर्क आउट करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो के साथ वरुण कैप्शन में लिखते हैं, ‘मैं फिल्म ‘कलंक’ के लिए नाईट ट्रेनिंग ले रहा हूँ. कई दिनों बाद मुझे मेरा मनपसंद किरदार निभाने का मौका मिल रहा है और इस किरदार की ट्रेनिंग के लिए मैं बहुत उत्साहित हूँ.’

आगे वरुण लिखते हैं कि आप इस मूवमेंट को अभी टॉय ना करे. इसके लिए प्रैक्टिस की जरुरत है. मुझे भी ये मूवमेंट सिखने में बहुत समय लगा था. इसके साथ ही बैकग्राउंड में मिशन इम्पॉसिबल की थीम प्ले हो रही है और मेरे ट्रेनर प्रशांत वीडियो शूट कर रहे हैं.

Courtesy 

फिल्म ‘कलंक’ का निर्देशन अभिषेक वर्मा कर रहे हैं. यह फिल्म 1940 में आई माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की फिल्म ‘कलंक’ पर आधारित होगी. फिल्म में वरुण के साथ आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय भी नज़र आने वाले हैं. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन, फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली है. यह फिल्म 19 अप्रैल 2019 में रिलीज़ होने वाली है.

#KALANK training

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इसके पहले वरुण अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ में नज़र आ चुके हैं. जिसके लिए उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा गया था. इसके अलावा वरुण धवन अपनी अगली फिल्म ‘सुई धागा’ में भी दिखेंगे. फिल्म ‘सुई धागा’ में उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं साथ ही आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा फिल्म के निर्माता हैं. वरुण धवन इस फिल्म में एक मजदुर का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले हैं और यह फिल्म 28 सितम्बर 2018 को रिलीज़ हो सकती है.

Published by admin on 10 May 2018

Related Articles

Latest Articles