बेटी आराध्या के साथ कान्स फिल्म फेस्ट में पहुँचीं ऐश्वर्या राय बच्चन

Get Daily Updates In Email

मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में गिनी जाती हैं. ऐश्वर्या क़ी खूबसूरती के दीवाने को पूरी दुनिया में ही मिलेंगे. ऐश्वर्या राय 17 वीं बार इंटरनेशनल कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंच चुकी हैं. इस फेस्टिवल में हिस्सा ले पाना हर अभिनेत्री के लिए गर्व की बात होती है. यह दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल माना जाता है.

ऐश्वर्या हर बार अपनी खूबसूरती से कांस फेस्ट के रेड कारपेट पर चार चाँद लगा देती हैं और इस बार भी वो फेस्ट में सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार हैं. बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या कांस फेस्ट में हिस्सा लेने के लिए 10 मई को मुंबई से रवाना हुई थीं. दोनों माँ बेटी ने ब्लैक कलर के ऑउटफिट पहने थे, जिसमें दोनों ही बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

आराध्या ने ब्लैक कलर की बलून ड्रेस पहनी थी. जिसमें रेड और व्हाइट कलर के बैलून्स बने थे. जिसके साथ आराध्या ने बेबी पिंक कलर के शूज और हेयरबेंड लगा रखा था. आराध्या इस ड्रेस में काफी क्यूट नज़र आ रही थीं. आराध्या की यह ड्रेस ‘लिटिल टैग्स’ ब्रांड की थी, जिसकी कीमत 7,280 रुपए है. आराध्या शुरू से ही कैमरा फ्रेंडली रही हैं वो कैमरे के सामने आने से शर्माती नहीं हैं. कल भी वो अपनी माँ ऐश्वर्या के साथ पोज़ देती नज़र आईं थी. आराध्या बिलकुल अपनी माँ की तरह ही दिखती हैं. पिछले साल भी ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ कांस फेस्टिवल में पहुंची थीं.

ऐश्वर्या पिछले साल आराध्या के साथ कांस फेस्टिवल में एन्जॉय करती नज़र आई थी. दोनों के काफी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. ऐश्वर्या राय पिछली बार रेड कारपेट पर लाइट ब्लू कलर के गाउन में नज़र आई थीं

Queen💙

A post shared by αβεεr☞fαηαishwαry (@aishwaryamyprincess) on

जिसमें वो खूबसूरत डिज्नी प्रिंसेस की तरह नज़र आ रही थीं. उनके इस लुक के फोटोज ने सोशल मीडिया पर बहुत वाह-वाही लूटी थी. सभी को इस बार ऐश्वर्या के रेड कारपेट लुक का इंतज़ार है.

Published by admin on 11 May 2018

Related Articles

Latest Articles